Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: कपूरथला में स्कूली बस और प्राइवेट बस में टक्कर, कई बच्चे चोटिल; ड्राइवर फरार

पंजाब (Punjab News) के कपूरथला में स्कूली बस और प्राइवेट बस में बुधवार को टक्कर हो गई। हादसे के बाद से प्राइवेट बस के ड्राइवर को राउंड अप किया गया। हालांकि स्कूली बस का ड्राइवर दुर्घटना के तुरंत बाद फरार हो गया। इस हादसे में कई बच्चे चोटिल हुए हैं। पुलिस ने दोनों बसों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Wed, 07 Aug 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
कपूरथला में बुधवार को स्कूली बस और प्राइवेट बस आपस में टकरा गई (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, कपूरथला। पंजाब (Punjab News) के कपूरथाला सुभानपुर रोड पर गांव बूट के नजदीक एक सड़क हादसा हो गया। बुधवार सुबह कैंब्रिज स्कूल और प्राइवेट बस के बीच टक्कर हो गई। हादसे के वक्त स्कूल बस में बच्चें सवार थे।

हादसे में कैंब्रिज स्कूल के बच्चों को मामूली चोटें आई है जबकि स्कूल बस के कंडेक्टर और केयरटेकर महिला गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस दुर्घटना के बाद से प्राइवेट बस के ड्राइवर को राउंड अप कर लिया गया है लेकिन स्कूल बस फरार हो गया है।

स्कूली बस और प्राइवेट बस आपस में टकराए

जानकारी अनुसार बुधवार सुबह कैंब्रिज स्कूल की एक बस पीबी-08 केफ 2453 तथा प्राइवेट बस पीबी-08 सीडब्लयू-0717 के बीच सुभानपुर रोड पर गांव बूट के नजदीक आमने-सामने टक्कर हो गई।

इसके बाद दोनों बसे सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकरा गई। इस हादसे में स्कूली बच्चों को मामूली चोटे आई हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बादशाहपुर चौंकी की पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

जांच अधिकारी मंजीत सिंह के अनुसार स्कूल बस की केयरटेकर महिला तथा कंडक्टर घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए एसजीएल अस्पताल सुभानपुर में भर्ती करवाया गया है। दूसरी तरफ प्राइवेट बस का ड्राइवर मंजीत सिंह को राउंड अप कर लिया है। फिलहाल कुछ स्कूली बच्चे मामूली घायल हुए है।

यह भी पढ़ें: Mathura: वाहन को बचाने में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, 3 कांवड़ियों की मौत; वृंदावन से गंगाजल भरकर लौट रहे थे मृतक