Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: फगवाड़ा में छिड़ी खूनी गैंगवार, घटना में एक नौजवान की मौत; मामले की जांच में जुटी पुलिस

Punjab News पंजाब के फगवाड़ा में खूनी गैंगवार में एक की जान चली गई। देर रात 30 हथियारबंद बदमाशों ने यूनिवर्सिटी के लॉ-गेट पर खड़े युवक पर हमला कर दिया। हालांकि कहा तो यह भी जा रहा है कि मौका स्थल पर फायरिंग भी हुई है लेकिन पुलिस उस बात को सिरे से नकार रही है। इस हमले में संगरूर के रहने वाले हरप्रीत सिंह की मौत हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
फगवाड़ा में छिड़ी खूनी गैंगवार, घटना में एक नौजवान की मौत

फगवाड़ा, जागरण संवाददाता: इस समय की बड़ी खबर पंजाब के फगवाड़ा शहर से आ रही है जहां के नेशनल हाईवे पर एक यूर्निवसिर्टी के लॉ-गेट इलाके में बीती देर रात को गैंगवार होने की सूचना मिली है। चर्चा है कि गैंगवार का कारण युवती से छेड़छाड़ को लेकर जुड़ा हुआ है।

बता दें कि देर रात 30 हथियारबंद बदमाशों ने यूनिवर्सिटी के लॉ-गेट पर खड़े युवक पर हमला कर दिया। हालांकि कहा तो यह भी जा रहा है कि मौका स्थल पर फायरिंग भी हुई है लेकिन पुलिस उस बात को सिरे से नकार रही है। वहीं इस हमले में संगरूर के रहने वाले हरप्रीत सिंह की मौत हो गई है, जबकि दो युवक घायल हो गए हैं।

युवकों के हाथों में थे तेजधार हथियार

मामले के बारे में विस्तार पूर्वक बताते हुए हमले में घायल हुए अर्जन सिंह राणा ने बताया कि वह और उसका भाई हरप्रीत अपने दोस्त मनी को छोड़ने के लिए दूसरे हॉस्टल जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वे लॉ-गेट पहुंचे तो उसी समय लगभग 25 से 30 युवक बाइक पर आए सभी के हाथों में तेजधार हथियार थे और उन्होंने आते ही हमला कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की अगली जांच शुरू कर दी है।

लॉ-गेट हर बार रहता है चर्चा का विषय और बिगड़ती है कानून व्यवस्था

अगर बात की जाए उक्त यूनिवर्सिटी के ला गेट ईलाके की तो इस इलाके में फगवाड़ा पुलिस के लिए एक तरीके से सिरदर्दी का कारण ही बना हुआ है कारण कि यहां पर आए दिन लॉ एंड ऑर्डर की हालत खराब होती हुई ही दिखाई देती है। बीते दिनी भी देह व्यापार को लेकर भी उक्त इलाका ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था।