Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संतूर इंटरनेशनल स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा

सीबीएसई की ओर से घोषित दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में फगवाड़ा स्थित संतूर स्कूल का बेहतर प्रदर्शन रहा।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 25 Jul 2022 11:02 PM (IST)
Hero Image
संतूर इंटरनेशनल स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : सीबीएसई की ओर से घोषित दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में फगवाड़ा के संतूर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है। स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा है। संतूर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के चेयरमैन निखिल गुप्ता ने बताया कि सीबीएसई की ओर से घोषित परीक्षा परिणामों मे छात्रा अनुमीत कौर ने 86.8 प्रतिशत अंक हासिल करके प्रथम स्थान हासिल किया वहीं जसलीन कौर ने 83.2 प्रतिशत अंक हासिल कर दूसरे स्थान पर रही। इसके अलावा तीसरा स्थान हासिल करने वाले हरेंद्र सिंह ने 73.4 प्रतिशत अंक हासिल किए। उन्होंने बताया कि अन्य सभी विद्यार्थियों के अंक भी सराहनीय थे। स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा।

प्रबंध निदेशक निखिल गुप्ता व नुपुर गुप्ता एवं प्रिसिपल डा. ज्योति वर्मा ने छात्रों के इस बेहतरीन प्रदर्शन पर खुशी प्रकट करते हुए उन्हें बधाई दी । उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास था कि छात्रों और अध्यापकों की दिन रात की गई मेहनत अवश्य सफल होगी। प्रिसिपल ज्योति वर्मा ने कहा इन सभी विद्यार्थियों ने ना केवल अपना बल्कि अपने माता-पिता का और अपने स्कूल का नाम रोशन किया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों और उनके माता-पिता को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। चेयरमैन निखिल गुप्ता व नुपुर गुप्ता ने कहा कि छात्रों को उपलब्ध करवाई जाने वाली बेहतरीन शिक्षण सुविधाओं का ही परिणाम है कि संतूर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र दसवी के परीक्षा परिणामों में शानदार प्रदर्शन करने में सफल रहे है।

छात्रों को दी जा रही उच्च क्वालिटी की शिक्षा-निखिल गुप्ता

संतूर इंटरनेशल पब्लिक स्कूल की प्रंबधक कमेटी के अध्यक्ष निखिल गुप्ता ने कहा कि संतूर इंटरनेशल पब्लिक स्कूल में सभी विद्यार्थियों को उच्च क्वालिटी की शिक्षा दी जा रही है। स्कूल प्रबंधक कमेटी का मकसद हर बच्चे को शिक्षित बनाना है, इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। निखिल गुप्ता ने कहा कि स्कूल प्रबंधक कमेटी द्वारा छात्रों को शिक्षा से जुड़ी दी जा रही बेहतरीन सुविधाओं का ही परिणाम है कि स्कूल का दसवीं का परिणाम शानदार रहा है और सभी छात्र बेहतर अंकों के साथ पास हुए है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें