Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर? भाई बोला- क्रिया से प्रतिक्रिया उठना स्वाभाविक

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चेकिंग के दौरान थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर कपूरथला जिले के थाना तलवंडी चौधरिया के गांव माई वाल की रहने वाली हैं। उनके भाई शेर सिंह एक किसान नेता हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन की हरकत को कतई ठीक नहीं मानते लेकिन कंगना ने गलत बयान दिया जिसकी क्रिया की ये प्रतिक्रिया है।

By harnek Singh Edited By: Deepak Saxena Updated: Thu, 06 Jun 2024 10:28 PM (IST)
Hero Image
कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर।

हरनेक सिंह जैनपुरी, कपूरथला। बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान थप्पड़ मारने वाली सीआईएफएस की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन की इस हरकत को कतई नहीं ठीक मानते, लेकिन कंगना ने ना सिर्फ एक गरीब मां को अपमानित किया गया बल्कि देश की मेहनतकश किसानों के संघर्ष पर निंदनीय टिप्पणी की थी। यह इस क्रिया से निकली प्रतिक्रिया है।

कंगना की टिप्पणी पर मारा थप्पड़

चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh Airport) पर तैनात सीआईएफएस की कांस्टेबल कुलविंदर कौर कपूरथला जिले के थाना तलवंडी चौधरिया के गांव माई वाल की रहने वाली हैं। किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने दिल्ली धरने में बैठने वाली महिलाओं सौ-सौ रुपये लेकर बैठने वाली बताया था।

किसान नेता है कुलविंदर कौर का भाई

कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) का भाई शेर सिंह किसान नेता है और किरती किसान यूनियन का जिला संगठन सचिव है। सरवन सिंह पंधेर की अगुवाई वाली यूनियन से जुड़ा है। शेर सिंह ने बताया कि कंगना की के धरने दौरान माताओं व बहनों पर की गई टिप्पणी बेहद निंदनीय और अपमानजनक थी, जिसकी कभी किसी नेता ने भत्सना तक भी नहीं की थी।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: थप्पड़ कांड के बाद आया कंगना रनौत का रिएक्शन, बोलीं- मेरे फेस पर किया हिट और...

जम्मू में हुई कुलविंदर कौर की शादी

बताया जा रहा है कि कुलविंदर कौर की शादी करीब 10-12 साल पहले जम्मू में हुई थी और वह दो बच्चों की मां है। कुलविंदर के भाई शेर सिंह महिवाल ने कहा है कि अभी हमें पूरे मामले का पता नहीं कि उसने ऐसा क्यों किया? कुलविंदर से बात करने के बाद ही वह कुछ कह सकता हूं।

दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात

वह करीब दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि मीडिया रिर्पोट अनुसार कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slap) की एयरपोर्ट पर चेकिंग को लेकर कोई बात हुई। उसकी बहन ने ऐसा कदम क्यों उठाया, वह फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। बहन से बात होने के बाद ही कुछ बता सकता है।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान निलंबित, NCW ने की ये मांग