Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लुधियाना की धर्मशाला में पुलिस की रेड, जुआ खेलते रसूखदार कारोबारियों के 13 बच्चों को पकड़ा

पंजाब के लुधियाना स्थित एक धर्मशाला में पुलिस ने जुआ खेलते 13 युवकों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि यह युवक होजरी कारोबारियों के बच्चे हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से ताश व लाखों रुपये की नकदी भी बरामद की है।

By Jagran NewsEdited By: Kamlesh BhattUpdated: Mon, 24 Oct 2022 02:54 PM (IST)
Hero Image
लुधियाना में पुलिस ने 13 युवकों को जुआ खेलते पकड़ा। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, लुधियाना/पटियाला। महानगर के थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने दिवाली से एक रात पहले पुरानी माधोपुरी चौक स्थित एक धर्मशाला में रेड कर कमरे में से होजरी कारोबारियों के 13 बच्चों को जुआ खेलते हुए पकड़ा है। पुलिस ने उनसे कब्जे से ताश व लाखों रुपये की नगदी बरामद की है। 

थाना डिवीजन तीन की पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर थाने में ले जा मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। वहीं, मामले की खबर फैलते ही थाने के बाहर नेता व रसूखदार जमा होने लगे। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले दर्ज करती रही।

फर्जी अदालती सम्मन देकर पैसे ठगने वाले नामजद

उधर, पटियाला के थाना शंभू इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को फर्जी अदालती सम्मन दिखाकर एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये ठग लिए। ठगने वाले आरोपित ने खुद को एनआइए दिल्ली में इंस्पेक्टर तैनात बताया था। आरोपित की पहचान अंकुश शर्मा निवासी शहीद भगत सिंह कॉलोनी जालंधर और उसके साथी दिनेश कुमार निवासी शहीद भगत सिंह कालोनी जालंधर के रूप में हुई है।

इन दोनों के खिलाफ ठगी के शिकार व्यक्ति अजीत सिंह निवासी गांव मदनपुर चलहेड़ी थाना शंभू के बयानों पर केस दर्ज कर लिया है। अजीत सिंह के अनुसार उसकी बेटी का तलाक होने के बाद वह विदेश चली गई थी। जिसके बाद आरोपित अंकुश शर्मा उसके पास आया और बताया कि वह दिल्ली में इंस्पेक्टर लगा हुआ है। उसके पास शिकायतकर्ता की बेटी के नाम का अदालती सम्मन है। इस मामले को अगर रफा-दफा करना है तो 50 हजार रुपये देने होंगे। चेक करने पर यह संबंध फर्जी निकला तो उक्त दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें