Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना की केदारनाथ धर्मशाला में लगा वैक्सीनेशन कैंप, 200 लाेगाें काे लगा टीका

Ludhiana Coronavirus Vaccination काेराेना के कम हाे रहे मामलाें के शाथ ही शहर में वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज हाे गई है। सेंट्रल लुधियाना के वार्ड नं. 57 में स्थित केदारनाथ धर्मशाला में वीरवार काे पार्षद मंजू अग्रवाल व पूर्व पार्षद इंद्र अग्रवाल के नेतृत्त्व में 15वां वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Thu, 24 Jun 2021 12:47 PM (IST)
Hero Image
वार्ड नं. 57 में लगे 15वें वैक्सीनेशन में 200 लोगों ने लगवाया टीका। .

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus Vaccination: काेराेना के कम हाे रहे मामलाें के शाथ ही शहर में वैक्सीनेशन की रफ्तार तेज हाे गई है। सेंट्रल लुधियाना के वार्ड नं. 57 में स्थित केदारनाथ धर्मशाला में वीरवार काे इलाका पार्षद मंजू अग्रवाल व पूर्व पार्षद इंद्र अग्रवाल के नेतृत्त्व में 15वां वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दाैरान करीब  200 लोगों ने कोविड वैक्सीन लगवाई।

इस अवसर पर मौजूद इंद्र अग्रवाल व वरिष्ठ भाजपा नेता बिट्टू भाटिया ने कहा कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए कोविड वैक्सीन ही सबसे बड़ा हथियार है और प्रधानमंत्री मोदी ने 21 जून से सभी देशवासियों के लिए वैक्सीन फ्री करके एक बहुत बड़ी राहत प्रदान की है और ज्यों ज्यों लोग टीका लगवा रहे हैं त्यों त्यों लोगों में जागरूकता बढ़ रही है और अब बड़ी संख्या में लोग टीका लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं।

सिविल अस्पताल की टीम व इलाके के कार्यकर्ताओं ने किया सहयाेग

इंद्र अग्रवाल ने कहा कि सिविल अस्पताल की टीम व इलाके के कार्यकर्ताओं के की सहयोग से यह 15वां कैंप लगवाया है और वह सभी के सहयोग से आगे भी इसी तरह कैंप लगाने जारी रखेंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता बिट्टू भाटिया, विपन गुप्ता, गुलशन गोयल, जतिन सेठ, जगमोहन सिंगला, किरपाल सिंह, सुशील ढंडा, रामरतन, अक्षित कुमार, कनिष सूरी, हर्षित गोयल व रिंकू आदि मौजूद थे।

एससीडी कालेज में दो दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

सतीश चंद्र धवन (एससीडी) सरकारी कालेज में दो-दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया जिसमें 18-44 वर्ष के लोगों ने टीका लगवाया। कालेज प्रिंसिपल डा. गुरप्रीत कौर संधू के निर्देशन में लगवाए गए इस कैंप में पहले दिन 131 तथा दूसरे दिन 400 लोगों ने टीका लगवाया। प्रिंसिपल ने कहा कि कालेज के बीए, बीएससी, बीकाम, बीबीए, बीसीए, एमए, एमएससी, एमकाम कक्षाओं के विद्यार्थियों ने इस कैंप में टीका लगवाते हुए कोरोना के चेन को तोड़ने में अपनी सक्रियता दिखाई है। प्रिंसिपल ने कहा कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु और पार्षद ममता आशू के कारण कालेज में यह कैंप लगाया गया। इस बीच कालेज के स्टाफ ने कोरोना के टीके की अपनी दूसरी डोज़ भी लगवाई। पंजाब यूथ डिवेल्पमेंट बोर्ड के चेयरमैन एसएस बिंद्रा विशेष रूप से पधारे और उन्होंने युवाओं को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया।