Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोहड़ी की शाम किसानों के नाम समर्पित करेगी आप : मानूके

आम आदमी पार्टी की जगराओं से विधायक सरबजीत कौर मानूके की अगुआई में मीटिग का आयोजन किया गया। इसमें फैसला लिया गया कि 13 जनवरी को इस बार लोहड़ी की शाम मृतक किसानों के नाम की जाएगी।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 12 Jan 2021 09:18 PM (IST)
Hero Image
लोहड़ी की शाम किसानों के नाम समर्पित करेगी आप : मानूके

जागरण संवाददाता, जगराओं : आम आदमी पार्टी की जगराओं से विधायक सरबजीत कौर मानूके की अगुआई में मीटिग का आयोजन किया गया। इसमें फैसला लिया गया कि 13 जनवरी को इस बार लोहड़ी की शाम मृतक किसानों के नाम की जाएगी।

इस मौके पर प्रो सुखविदर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से बनाए गए किसान विरोधी कानूनों की प्रतियां बुधवार को हर वार्ड, मोहल्ले व गांव में जलाई जाएंगी। सभी को इस बार काली लोहड़ी मनाने का निमंत्रण दिया गया ताकि केंद्र सरकार को पता लगे कि जो किसान मजदूर दिल्ली की सीमाओं में कड़ाके की ठंड में धरने पर बैठे है और वे कानून रद करवाकर ही वापस घरों को जाएंगे। उन्होंने सभी किसानों, मजदूरों व व्यापारियों से अपील की कि इस बार लोहड़ी मनाते हुए किसान आंदोलन का हिस्सा जरूर बनें।

इस मौके पर शहरी प्रधान पप्पू भंडारी, सुच्चा सिंह, छिदरपाल मीनिया, रमा नाहर, कामरेड निर्मल, गुरप्रीत कौर, वीरपाल कौर, कर्मजीत कौर, कमलप्रीत कौर, मनप्रीत सिंह, लखवीर सिंह लक्खा, रुपिदर सिंह, जसविदर सिंह, किशन कुमार, रमन अरोड़ा, गुरमेल सिंह, सुरजीत सिधवां, जगसीर सिंह, सुभाष कुमार, गोल्डी, सुखवंत कौर, जीवन सिंह सिधवां खुर्द सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें