Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाओ पांच करोड़ देंगे', इस AAP विधायक की शिकायत पर FIR दर्ज

लुधियाना दक्षिणी (Ludhiana Crime News) विधायक राजेंद्र पाल कौर छीना भाजपा पर पांच करोड़ रुपये देकर पार्टी ज्वाइन करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। विधायक ने कहा कि चार दिन से लगाता एक शख्स कॉल कर रहा था। छीना ने पुलिस को शिकायत देकर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Mon, 01 Apr 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाओ पांच करोड़ देंगे, विधायक ने पुलिस में दी शिकायत। प्रतिकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, लुधियाना। आम आदमी पार्टी (AAP Party) की लुधियाना दक्षिणी विधायक राजेंद्र पाल कौर छीना (Rajindra Pal Kaur Chhina) ने बीजेपी पर पांच करोड़ रुपये देकर पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर देने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि उनको लोकसभा टिकट की भी पेशकश की गई।

चार दिन तक लगातार व्हाट्सएप कॉल, पुलिस को दी शिकायत

चार दिन तक लगातार व्हाट्सएप कॉल आने पर उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। थाना डाबा पुलिस ने विधायक के बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विधायक छीना के मुताबिक व्हाट्सएप कॉल करने वाला व्यक्ति खुद को दिल्ली का रहने वाला सेवक सिंह बता रहा था।

भाजपा ज्वाइन करने पर पांच करोड़ की पेशकश देने का लगाया आरोप

जब उनको पहली बार व्हाट्सएप पर कॉल आई तो आरोपी ने सीधे तौर पर कहा कि वह उनको भाजपा ज्वाइन (Punjab BJP) करने पर पांच करोड़ देगा। अगर उन्हें लोकसभा का टिकट नहीं चाहिए तो पार्टी में दूसरा पद मिल जाएगा। विधायक छीना ने कहा जब उन्होंने मुद्दे पर बात करने से इनकार कर दिया तो उस व्यक्ति ने प्रस्ताव पर विचार करने को कहा।

यह भी पढ़ें: केक खाने से मौत: पुलिस को जब जांच में नहीं मिली ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली दुकान, फिर परिवारवालों ने ऐसे खोजा

फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह उन्हें फिर से फोन करेगा। उसने उन्हें आलाकमान से मुलाकात के लिए दिल्ली (Delhi News) आने को भी कहा। फिलहाल इस मामले पर अब साइबर सेल की टीम जांच में जुटी है कि फोन कहां से आया और किसने किया।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime News: चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लकी को पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत