Move to Jagran APP

AAP सुप्रीमो का पंजाब दौरा, मान और केजरीवाल की लुधियाना को बड़ी सौगात; 13 स्‍कूल ऑफ एमिनेंस का किया शुभारंभ

Ludhiana News AAP के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर हैं। केजरीवाल और भगवंत मान ने लुधियाना की जनता को बड़ी सौगात दी है। लुधियाना में 13 स्‍कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन किया गया है। स्‍कूल ऑफ एमिनेंस में पंजाब के छात्रों को प्राइवेट स्‍कूलों से अच्‍छी सुविधाएं मिलेंगी। इसमें स्विम्मिन पूल टेनिस लॉन बास्केटबॉल ग्राउंड अच्छे क्लासरूम से लेकर हाईटेक साइंटिफ्क लैब्स भी शामिल हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 03 Mar 2024 05:28 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 05:28 PM (IST)
मान और केजरीवाल ने लुधियाना को दी बड़ी सौगात

जागरण संवाददाता, लुधियाना। AAP सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज उन्‍होंने भगवंत मान के साथ लुधियाना में 13 स्‍कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन किया है। बता दें अरविंद केजरीवाल दो माह में तीसरी बार लुधियाना पहुंचे हैं।

पंजाब में सबकों मिलेगी अच्‍छी शिक्षा: अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में पहले ऐसा कोई सीएम नहीं था, जिसने स्कूल और अस्पतालों को अच्छा बनाने के लिए कुछ किया हो पर अब आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में यह सुनिश्चित करेगी की सबको अच्छी शिक्षा और सर्वोच्च स्वास्थ्य सुविधाएं मिले।

आप सरकार में जनता के हित में हो रहा काम: भगवंत मान

स्‍कूल ऑफ एमिनेंस में पंजाब के छात्रों को प्राइवेट स्‍कूलों से अच्‍छी सुविधाएं मिलेंगी। इसमें स्विम्मिन पूल, टेनिस लॉन, बास्केटबॉल ग्राउंड, अच्छे क्लासरूम से लेकर हाईटेक साइंटिफ्क लैब्स भी शामिल हैं।

इस मौके पर पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राज में जनता के हित में काम होता है। साथ ही उन्‍होंने कहा कि काम की राजनीति, अच्छी शिक्षा, अच्छे अस्पताल और सबको बुनियादी सुविधाएं देना हमारी सरकार का काम है। वहीं अमृतसर में भी आप सुप्रीमो और पंजाब के मुख्‍यमंत्री ने व्‍यापारियों को आ रही मुश्किलों के बारे में चर्चा की।

यह भी पढ़ें: Punjab: दो माह में केजरीवाल तीसरी बार पहुंचे लुधियाना, इस बार दौरे का ये है मकसद; सीएम मान और विधायकों के साथ की बैठक

यह भी पढ़ें: पंजाब सीएम भगवंत मान ने पुलिस को दिए 410 हाईटेक वाहन, नकोदर में किया 283 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.