Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Accident: खौफनाक मंजर! ट्रॉली और तेज रफ्तार कार में जोरदार भिड़ंत, जलकर राख हुई कार; देखें तस्वीरें

लुधियाना में आज हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां गाड़ियों की टक्कर होने से गाड़ी धूं-धूं जलकर राख हो गई। चंडीगढ़ रोड पर जमालपुर चौक में कार और ट्रॉली में टक्कर हो गई। जिससे गाड़ी में आग लग गई। कार पूरी तरह से जल गई है ओर ट्रैक्टर की एक साइड को भी आग से नुकसान हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 19 Dec 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
लुधियाना में ट्रॉली और तेज रफ्तार कार में जोरदार भिड़ंत

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana News: पंजाब के लुधियाना में आज हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां गाड़ियों की टक्कर होने से गाड़ी धूं-धूं जलकर राख हो गई।

शहर के चंडीगढ़ रोड पर जमालपुर चौक में कार और ट्रॉली में टक्कर हो गई। जिससे गाड़ी में आग लग गई। कार पूरी तरह से जल गई है ओर ट्रैक्टर की एक साइड को भी आग से नुकसान हुआ है।

तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर

जानकारी के अनुसार बलैनो कार में सवार होकर दो युवक चंडीगढ़ से समराला चौक की तरफ जा रहे थे। जमालपुर में चौक में लकड़ी के बुरादे से भरी ट्रॉली के चालक ने ट्रैक्टर ट्रॉली मेट्रो रोड की तरफ मोड दी।

पीछे आ रही कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि इसका चालक इस पर नियंत्रण नहीं कर पाया और कार सीधी ट्रैक्टर में जा ठुकी। इससे उसमें आग लग गई।

यह भी पढ़ें- स्कैनर की कमजोर 'नजर' से फास्टैग की टूटी 'कमर', पंजाब के टोल प्लाजा पर चरमराई फास्टैग स्कैनर की व्यवस्था; ये हैं कमियां


जलकर राख हो गई कार

वहां मौजूद पीसीआर मुलाजिमों और अन्य लोगों ने कार के चालकों को बाहर निकाला और कार पर पानी डालना शुरू किया। जिससे जानी नुकसान से बचाव रहा है। जबकि कार पूरी तरह से जल गई है।

थाना फेाकल प्वाइंट प्रभारी इंसपेक्टर अमनदीप सिंह का कहना है कि घटना सुबह दो बजे की है, गाड़ी के सवारों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें किसी निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अभी उनके नाम और एड्रेस पता नहीं चल सके हैं।

यह भी पढ़ें- संसद की सुरक्षा में चूक से सबक: अब पंजाब विधानसभा की सुरक्षा होगी सख्त, स्पीकर ने दिए निर्देश; ये है पूरा प्लान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें