Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में सेना का हवलदार दो किलो अफीम सहित गिरफ्तार, पूछताछ में बोला-नशे की लत के कारण करने लगा सप्लाई

फिराेजपुर सीआइए स्टाफ थाने के नजदीक गांधी गार्डन के पास से पुलिस ने आरोपित को अफीम के साथ पकड़ किया। आरोपित 45 वर्षीय हवलदार ओम प्रकाश मूल रूप से मटेनिया नगर जिला जोधपुर राजस्थान का रहने वाला है।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Thu, 18 Mar 2021 12:15 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला है आरोपित। (सांकेतिक तस्वीर)

फिरोजपुर, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सीमा से दस किलोमीटर दूरी पर स्थित आर्मी क्षेत्र से पुलिस ने सेना के एक हवलदार को दो किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि अफीम खाने की लत के कारण वह इसकी तस्करी करने लगा था।

एसएसपी भगीरथ सिंह मीणा ने बुधवार को बताया कि सूचना मिली थी कि सेना के जवान के पास नशीला पदार्थ है।  सीआइए स्टाफ थाने के नजदीक गांधी गार्डन के पास से पुलिस ने आरोपित को अफीम के साथ पकड़ किया। आरोपित 45 वर्षीय हवलदार ओम प्रकाश मूल रूप से मटेनिया नगर जिला जोधपुर राजस्थान का रहने वाला है। उसके खिलाफ थाना कैंट में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें - फेसबुक की Missed call से रहें सावधान! पंजाब में अमीरों को Honey Trap में फंसाने वाली शातिर महिला गिराेह सहित गिरफ्तार

नशा तस्करी के केस में आरोपितों पर मामला दर्ज

एसपी (डी) रतन सिंह बराड़ ने दावा किया कि नशा तस्करी के केस में आरोपितों पर मामला दर्ज करते हुए नशे के अड्डे का पता लगाकर नेटवर्क खत्म किया जा रहा है। पुलिस ने अब तक 30 मामलों में नशा तस्करों से ठिकानों का पता लगाकर नेटवर्क काफी हद तक खत्म कर दिया है। गाैरतलब है कि पंजाब के सीमावर्ती जिलाें में नशा तस्करी का काराेबार खूब फल-फूल रहा है। पुलिस की सख्ती के बाद भी इस धंधे पर राेक नहीं लग पा रही है।

यह भी पढ़ें-Road Accident In Punjab: श्री मुक्तसर साहिब में तेज रफ्तार कार ट्रांसफार्मर से टकराई, चार लाेगाें की माैत


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर