Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: दो माह में केजरीवाल तीसरी बार पहुंचे लुधियाना, इस बार दौरे का ये है मकसद; सीएम मान और विधायकों के साथ की बैठक

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बीते दो माह में तीसरी बार लुधियाना (Punjab Politics) दौरे पर पहुंचे हैं। इस बार यहां आने का मकसद लोकसभा चुनाव पर चर्चा और उसकी तैयारी है। इसके लिए केजरीवाल ने सीएम मान और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की है। कहा जा रहा है कि उद्यमियों की तरह व्यापारियों के लिए कोई बड़ी घोषणा हो सकती है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 03 Mar 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
Punjab News: दो माह में केजरीवाल तीसरी बार पहुंचे लुधियाना।फाइल फोटो

भूपेंदर सिंह भाटिया, लुधियाना। राज्य में हमेशा से केंद्र बिंदु रहने वाले लुधियाना में आम आदमी पार्टी (AAP Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दो माह में तीसरी बार लुधियाना पहुंचे हैं। शनिवार देर शाम लुधियाना पहुंचने के बाद केजरीवाल और भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों से भी मिलना था।

केजरीवाल ने विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों से की मुलाकात

लेकिन जालंधर में खराब मौसम के कारण उन्हें सड़क मार्ग से लुधियाना पहुंचना पड़ा। इस दौरान वह थोड़ी देर के लिए पार्टी विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों से मिले और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। अरविंद केजरीवाल ने पहली बार उन्होंने औद्योगिक शहर की साइकिल वैली में उद्यमियों के साथ बैठक की थी।

व्यापारियों को कुछ राहत मिलने की उम्मीद

दूसरी बार खन्ना के पास आम लोगों को घर-घर राशन योजना की शुरुआत की थी।अब रविवार को लोकसभा चुनाव से पहले व्यापारियों के साथ बैठक के अलावा स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे। यानी लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के पहले व्यापारियों को कुछ राहत मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब गर्वनर से मिले SGPC प्रधान, राजोआना की सजा माफी और अमृतपाल सिंह के मुद्दों पर की चर्चा

केजरीवाल और  मान स्कूल ऑफ एमिनेंस का करेंगे उद्घाटन

रविवार को होटल रेडिशन ब्लू में होने वाले कार्यक्रम में शहर के प्रतिष्ठित व चुनिंदा व्यापारियों के अलावा विभिन्न बिजनेस एसोसिएशन के पदाधिकारियों को भी बुलाया गया है। दोपहर 12 बजे व्यापारियों से मिलने से पहले केजरीवाल और भगवंत मान सेक्टर 32 में स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार उद्यमियों की तरह व्यापारियों को भी कुछ राहत की घोषणा कार्यक्रम में की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Weather Update: मौसम ने बदली करवट, दिल्ली-UP और उत्तराखंड में तेज बारिश के बाद फिर बढ़ी ठंड; IMD का इन राज्यों के लिए अलर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें