Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Crime: तीसरे दिन भी शव लेने नहीं पहुंचे स्वजन, पुलिस के लिए चुनौती बना किशोरी का अंतिम संस्कार करवाना

Teenager Death In Ludhiana पुलिस के अधिकारी बुधवार की देर रात भी स्वजनों को मनाने में लगे हुए थे जिस पर उन्होंने हां भी कर दी है मगर अभी तक शव को सिविल अस्पताल लेने के लिए नहीं पहुंचे हैं।

By DeepikaEdited By: Updated: Thu, 21 Jul 2022 12:50 PM (IST)
Hero Image
Teenager Death In Ludhiana: लुधियाना में तीसरे दिन भी नहीं हुआ किशोरी का अंतिम संस्कार। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Teenager Death In Ludhiana: उपकार नगर के कुंदनपुरी एरिया में किशोरी की संदिग्ध मौत मामले में तीसरे दिन भी उसका अंतिम संस्कार नहीं हुआ है। आज लुधियाना पुलिस के समक्ष किसी भी हालत में किशोरी का अंतिम संस्कार करवाने का टास्क है।

शव को लेने सिविल अस्पताल नहीं पहुंचे स्वजन

यह टास्क पुलिस कमिश्नर की तरफ से संबंधित एरिया के एडीसीपी और एसीपी को दिया गया है। पुलिस के अधिकारी बुधवार देर रात भी स्वजनों को मनाने में लगे हुए थे, जिस पर उन्होंने हां भी कर दी मगर अभी तक शव को सिविल अस्पताल लेने के लिए नहीं पहुंचे हैं। स्वजनों की हां के बाद पुलिस की तैनाती किशोरी के घर के बाहर और सिविल अस्पताल में कर दी गई है। पुलिस के आला अफसर अभी किशोरी के घर पर ही मौजूद हैं।

स्वजनों ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बता दें कि, सोमवार दोपहर बाद 14 वर्षीय किशोरी काजल की मालिक अजय शर्मा के घर पर संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। स्वजनों ने आरोप लगाया था कि किशोरी के साथ छेड़छाड़ हुई है और इसके बाद उसकी हत्या कर शव फंदे से लटकाया गया है। स्वजनों और दूसरे समर्थकों की तरफ से सोमवार देर रात तक और मंगलवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन किया गया था।

इस बात पर अड़े हैं स्वजन

पुलिस ने काजल के पिता मटरी की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर-8 में अजय शर्मा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है और उसे हिरासत में रखा गया है। स्वजन इस बात पर अड़े हुए हैं कि उसे उनके सामने लेकर आए तभी वह किशोरी का संस्कार करेंगे। किशोरी का पोस्टमार्टम हो चुका है और शव पिछले तीन दिन से सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः- Shooters Encounter in Amritsar: सुरक्षा एजेंसियां कर रही हवेली की जांच, एनकाउंटर के बाद अगले 2 दिनों तक इलाका सील; आवाजाही पर रोक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर