Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एवन साइकिल्स ने पीएयू स्कूल में बनवाई गणित एवं साईंस लैब

एवन साइकिल्स लिमिटेड ने पंजाब कृषि विश्वविद्यालय में स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा के लिए आधुनिक गणित एवं साइंस लैब का निर्माण करवाया है।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 09 Mar 2021 10:22 PM (IST)
Hero Image
एवन साइकिल्स ने पीएयू स्कूल में बनवाई गणित एवं साईंस लैब

जासं (वि) लुधियाना : एवन साइकिल्स लिमिटेड ने पंजाब कृषि विश्वविद्यालय में स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा के लिए आधुनिक गणित एवं साइंस लैब का निर्माण करवाया है। लैब के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पीएयू के वाइस चांसलर डा. बीएस ढिल्लों मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। उनके साथ एवन साइकिल्स लिमिटेड के चेयरमैन कम मैनेजिग डायरेक्टर ओंकार सिंह पाहवा, मनदीप सिंह पाहवा, महाप्रबंधक बीएस धीमान, जिला शिक्षा अफसर राजिदर कौर खास तौर पर मौजूद रहे।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर छात्राओं को सेहत विभाग के माहिरों की टीम ने सेहत संभाल के बारे में टिप्स दिए। साथ ही छात्राओं को सेनेटरी नैपकिन भी वितरित किए गए।

मुख्य अतिथि डा. ढिल्लों ने कहा कि एवन ग्रुप ने हमेशा ही शिक्षा को बढ़ावा देने पर फोकस किया है। कंपनी की मंशा रहती है कि हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले। एवन साइकिल्स ने पहले भी स्कूल को पांच आरओ सिस्टम, लड़कियों के लिए अलग से शौचालय एवं स्कूल के मेन गेट लगवाए हैं। स्कूल के प्रिसिपल संजीव थापर ने कहा कि स्कूल में विद्यार्थियों को बेहतरीन शिक्षा दी जा रही है। इस अवसर पर ओंकार सिंह पाहवा ने कहा कि कंपनी ने समाज कल्याण में खुल कर योगदान किया है। इस मौके पर दिनेश चंद्र, मनजीत सिंह, सोनिया, दविदर सिंह, रविदर कौर समेत स्टाफ के तमाम सदस्य मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर