Move to Jagran APP

Punjab Crime News: पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष पर हमले की कोशिश, फैक्ट्री में छिपकर जान बचाई

पंजाब भाजपा (Punjab BJP) के उपाध्यक्ष जतिंदर मित्तल पर लुधियाना के फोकल प्वाइंट इलाके में कुछ लोगों ने गंडासी से हमला करने की कोशिश की। जान बचाने के लिए उन्हें अपनी फैक्ट्री में छिपना पड़ा। पुलिस ने 17 घंटे बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने हमलावर को काबू किया है। भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश धीमान ने सभी आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है।

By Gagandeep Rattan Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 14 Oct 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
जतिंदर मित्तल पर गंडासी से हमला करने की कोशिश

जागरण संवाददाता, लुधियाना। फोकल प्वाइंट इलाके में शनिवार की रात को कुछ लोगों ने पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व जिला अध्यक्ष जतिंदर मित्तल पर गंडासी से हमला करने की कोशिश की। इसमें उन्होंने अपनी फैक्ट्री में छिपकर अपनी जान बचाई। मित्तल ने बताया कि उन्होंने रात को करीब पांच से सात बार इलाके के एसएचओ को फोन किया लेकिन पुलिस की ओर से उन्हें किसी भी तरह का सहयोग नहीं मिला।

17 घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस

जतिंदर मित्तल ने बताया कि जब उन्होंने इस बारे में पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल से बात की तो पुलिस 17 घंटे बाद मौके पर देखने आई। 6 बार कॉल करने पर भी एसएचओ ने फोन नहीं उठाया। फिलहाल पुलिस ने हमले की कोशिश करने वाले युवक को काबू कर लिया है। पुलिस ने हमला करने की कोशिश करने वाले युवक को काबू करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

फैक्ट्री के बाहर हंगामा कर रहे थे युवक

जतिंदर मित्तल ने कहा कि देर रात कुछ युवक उनकी फैक्ट्री के बाहर हंगामा कर रहे थे। जब उन्होंने बाहर आकर ऐसा करने से रोका तो युवक वहां से चले गए लेकिन कुछ समय बाद एक युवक उनकी फैक्ट्री के बाहर गंडासी लेकर आया व उनपर हमला कर दिया।

बचने के लिए वह फैक्ट्री में छिप गए। मित्तल ने बताया कि कुछ समय बाद उनका दोस्त व उसका बेटा उनकी फैक्ट्री में उनसे मिलने के लिए आए हुए थे। जब वह उन्हें फैक्ट्री से बाहर छोड़ने के लिए बाहर आए तो उक्त बदमाश ने उनपर दोबारा गंडासी से हमला कर दिया लेकिन उक्त गंडासी को उनके दोस्त के बेटे ने पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- Kulhad Pizza Couple: श्री अकाल तख्त साहिब में हाजिरी लगाएंगे 'कुल्हड़ पिज्जा' कपल, निहंगों से क्यों मिली है धमकी?

मामले के सभी आरोपितों पर कार्रवाई हो- धीमान

भाजपा के जिला अध्यक्ष रजनीश धीमान ने कहा कि पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने में रविवार शाम का समय लगा दिया है। इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो सोमवार को वह समूह कार्यकर्ताओं के साथ सीपी को मिलेंगे।

उन्होंने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवंत मान राज्य में कानून और व्यवस्था बनाए रखने में असफल हैं। पंजाब में इन दिनों हत्या और लेकर लूटपाट चरम पर है। हर रोज लुधियाना में हर रोज कई अपराध की घटनाएं हो रहीं हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संजय तलवार की कार पर गोलियां चली थीं।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पराली के धुएं ने बढ़ाया प्रदूषण, बठिंडा में सांस लेना भी हुआ मुश्किल; AQI हुआ 500 के पार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें