Move to Jagran APP

पंजाबी महिला फिल्म निर्देशक और दुकानदार में झड़प, दुकान खाली कराने पहुंची थीं संधू; किराया मांगने पर मारपीट

जानी मानी पंजाबी फिल्म डायरेक्टर और लोक इंसाफ पार्टी की नेता तेजी संधू और उसके किराएदार के बीच सोमवार को मारपीट हुई। तेजी संधू दुगरी के भाई हिम्मत सिंह नगर स्थित अपनी दुकान खाली करवाने के इरादे से पहुंची थी। तेजी संधू ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उनसे दुकान किराए पर ली थी और पिछले सात सालों से किराया नहीं दे रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 03 Oct 2023 10:12 AM (IST)
Hero Image
पंजाबी महिला फिल्म निर्देशक तेजी संधू और दुकानदार में झड़प (फोटो- सोशल मीडिया)

जागरण संवाददाता, लुधियाना।  Clash between Teji Sandhu and Shopkeeper: जानी मानी पंजाबी फिल्म डायरेक्टर और लोक इंसाफ पार्टी की नेता तेजी संधू और उसके किराएदार के बीच सोमवार को मारपीट हुई।

बताया जाता है कि तेजी संधू दुगरी के भाई हिम्मत सिंह नगर स्थित अपनी दुकान खाली करवाने के इरादे से पहुंची थी। भाई गुरप्रीत सिंह भी उनके साथ था। इस दौरान विवाद बढ़ गया और उनमें मारपीट हो गई। उसके बाद घायल भाई-बहन सिविल अस्पताल मेडिकल करवाने पहुंचे।

सात सालों से किराया नहीं दे रहा दुकानदार

तेजी संधू का कहना था कि इस संबंध में थाना दुगरी की पुलिस को सूचित कर दिया है। उधर, घटना के बाद लकड़ी की दुकान करने वाला घायल दुकानदार भी पुलिस थाने पहुंचा। वह भी मेडिकल करवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंच गया।

तेजी संधू ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उनसे दुकान किराए पर ली थी और पिछले सात सालों से किराया नहीं दे रहा है। 14 हजार रुपये किराया है, जबकि पिछले सात साल में सिर्फ 75 हजार रुपये दिए। जब भी वह किराया लेने के लिए पहुंचते हैं, वह सामने नहीं आता।

यह भी पढ़ें- Punjab: इस यूनिवर्सिटी से अब छात्र ले सकेंगे ऑनलाइन MBA की डिग्री, जानिए आवेदन की पूरी प्रक्रिया और आखिरी तिथि

'कपड़े तक फाड़े'

चंडीगढ़ से पहुंची तेजी संधू ने कहा कि सोमवार को वह अपने भाई और इलाके के सरपंच के साथ दुकान पर पहुंची थी। पहले तो वह सामने आया नहीं और उसके बाद उसने आकर उनसे अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने कपड़े फाड़ने तक का आरोप लगाया। उसने कहा कि आरोपित ने पूरी इमारत में ताले लगा दिए। यदि कल कुछ हो गया तो कौन जिम्मेदार है।

दुकानदार भी लोक इंसाफ पार्टी का कार्यकर्ता

संधु ने कहा कि पुलिस ने भी उनकी एक न सुनी। यदि हमारे साथ यह हो रहा है तो दूसरों को इंसाफ कैसे दिलाएंगे। बताया जा रहा है कि दुकानदार भी लोक इंसाफ पार्टी का कार्यकर्ता है। तेजी को सिविल अस्पताल में अपना और भाई का मेडिकल करवाने के लिए दो से ढाई घंटा इंतजार करना पड़ा। उधर, दुगरी थाना प्रभारी मधुबाला का कहना है कि अभी उनके पास विस्तृत जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें-  भारतीय सीमा में दाखिल हुआ Pakistani Drone, तरनतारन में BSF ने किया जब्त; ढाई किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।