Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

काफी टेबल बुक 'साडा सोहणा पंजाब' लांच

प्रकृति की अनदेखी सुंदरता को एक ही किताब में संकलित किया गया है जिसे काफी टेबल बुक साडा सोहणा पंजाब का टाइटल दिया गया है। पंजाब इंफोटेक के चेयरमैन और ने आर्टिस्ट हरप्रीत संधू की ओर से तैयार इस किताब को पीएयू के सटन हाउस में मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली और डीसी वरिदर कुमार शर्मा ने लांच किया।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 10 Dec 2021 07:44 PM (IST)
Hero Image
काफी टेबल बुक 'साडा सोहणा पंजाब' लांच

जागरण संवाददाता, लुधियाना : प्रकृति की अनदेखी सुंदरता को एक ही किताब में संकलित किया गया है, जिसे काफी टेबल बुक 'साडा सोहणा पंजाब' का टाइटल दिया गया है। पंजाब इंफोटेक के चेयरमैन और ने आर्टिस्ट हरप्रीत संधू की ओर से तैयार इस किताब को पीएयू के सटन हाउस में मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली और डीसी वरिदर कुमार शर्मा ने लांच किया। इस दौरान पद्मश्री डा. सुरजीत पातर, प्रिसिपल डायरेक्टर जनरल इंकम टैक्स परनीत सचदेव, आइआरएस कमिश्नर सेंट्रल जीएसटी हरदीप बत्रा, सेंट्रल यूनिवर्सिटी पंजाब के चांसलर डा. एसएस जौहल, प्रो. गुरभजन गिल भी मौजूद रहे।

मंत्री कोटली और डीसी ने कहा कि हरप्रीत संधू के इस प्रयास से पंजाब ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के प्रकृति प्रेमियों को राज्य के इन शानदार स्थानों को देखने और पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। डा. सुरजीत पातर ने पंजाब के छिपे हुए प्राकृतिक स्थानों का पता लगाने और इसे काफी टेबल बुक के रूप में पंजाब के नागरिकों के सामने रखने के लिए हरप्रीत संधू के प्रयासों की सराहना की। हरप्रीत संधू ने कहा कि काफी टेबल बुक को नदियों, बांधों और झीलों की आश्चर्यजनक सुंदरता को चित्रित करने वाले प्रकृति के अद्वितीय प्राकृतिक स्थानों को प्रोजेक्ट करने के उद्देश्य से तैयार किया है, जिसे यात्रियों ने नजरअंदाज कर दिया। इस दौरान ट्राइडेंट ग्रुप के राजिदर गुप्ता, उद्योगपति कमल ओसवाल, मुख्यमंत्री के ओएसडी मनमोहन सिंह, जीएनडीयू के पूर्व वाइस चांसलर डा. एसपी सिंह, कृपाल सिंह औलख, प्रो. गुरभजन गिल, डा. विवेक सग्गड़, एसएसपी विजिलेंस रुपिदर सिंह आदि मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें