Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raju Srivastav Death News: पीएम मोदी की सुरक्षा चूक के बाद सुर्खियाें में आए थे राजू, पंजाब CM पर कसे थे मजाकिया तंज

Comedian Raju Srivastav Death News Update कामेडियन राजू श्रीवास्‍तव के निधन से देश में शाेक की लहर है। राजू ने पंजाब में प्रधानमंत्री माेदी की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस काे घेरा था। इतना ही नहीं राजू ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री को पाकिस्‍तान परस्‍त भी कहा था।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Wed, 21 Sep 2022 12:49 PM (IST)
Hero Image
Comedian Raju Srivastav Death News:मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन। (फाइल फाेटाे)

आनलाइन डेस्क, लुधियाना। Raju Srivastav Death News: देश के मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का 58 वर्ष की उम्र में बुधवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। 10 अगस्त को हार्ट अटैक के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराए गए राजू श्रीवास्तव लगातार 41 दिनों से बेहोश थे। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narenra Modi)  की सुरक्षा चूक के समय कामेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) काफी सुर्खियाें में रहे थे।

राजू ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा था। राजू श्रीवास्‍तव ने वीडियो शेयर कर कहा था कि कांग्रेसियों की बुद्ध‍ि भ्रष्‍ट हो गई है, इसलिए वह ऐसी हरकतें कर रहे हैं। इतना ही नहीं, राजू ने पंजाब के उस समय के मुख्‍यमंत्री को कथित ताैर पर 'पाकिस्‍तान परस्‍त' भी कहा था।

'कांग्रेस‍ियों तुम्‍हारी बुद्धि भ्रष्‍ट हो गई है'

राजू श्रीवास्‍तव वीडियो में कहा था 'याद रखना, पूरे जंगल में सन्‍नाटा छा जाता है, जब उस जंगल का शेर अंदर से घायल हो जाता है। अरे कांग्रेसियों तुम मोदी जी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते, क्‍योंकि मोदी जी के ऊपर आशीर्वाद है गुरु का। श्री गुरुनानक देव का। बाबा विश्‍वनाथ का। बाबा केदारनाथ का। बाबा महाकाल का। अरे नकली लाेगाें को आगे करके पंजाब को क्‍यों बदनाम कर रहे हो। अपने प्रधानमंत्री को अपमानित कर रहे हो, तुम्‍हारी बुद्ध‍ि भ्रष्‍ट हो गई है।'

'ये पाक परस्‍त मुख्‍यमंत्री है'

राजू श्रीवास्तव का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह पंजाब के तत्कालीन मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। इसकाे लेकर काफी सियासत भी हुई थी। राजू ने चन्नी काे 'पाक परस्त' तक कहने से गुरेज नहीं किया था।

कई नेताओं ने जताया शाेक

राजू श्रीवास्तव के निधन पर कई नेताओं ने शाेक जताया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कई भाजपा नेताओं ने गजाेधर भैया के निधन काे अपूर्णीय क्षति बताया। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी शाेक जताया है।

यह भी पढे़ं-Raju Srivastav Death News: नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, दिल्ली AIIMS में ली आखिरी सांस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर