Move to Jagran APP

Facebook Live : लुधियाना में पाबंदियों से काेराेना केसाें में आई गिरावट, DC बोले-शहर को तीसरी लहर से बचाएं

Facebook Live डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि बहुत जल्द प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगी। उन्होंने अपने स्तर पर वैक्सीन मंगवाई है। सरकारी में वैक्सीन फ्री में लग रही है इसलिए लोगों को लाइन में लगना पड़ रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Thu, 20 May 2021 08:44 AM (IST)
Hero Image
अब तक 20 फीसद वैक्सीनेशन हुई, कम से कम 50 फीसद जरूरी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Facebook Live : कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए लगाई पाबंदियों का असर दिखने लगा है। डीसी वरिंदर शर्मा ने फेसबुक पर लाइव होकर सहयोग के लिए शहरवासियों का धन्यवाद किया। साथ ही यह अपील भी की कि ओखे-सोखे 31 मई तक साथ दें। अगर केस कम होते गए तो उसके बाद विचार किया जा सकता है कि कर्फ्यू में कितनी छूट दी जाए।

पाबंदियों के कारण पाजिटिव केस 1800 से 800 तक पहुंच गए हैं। अस्पतालों में भर्ती मरीजों की संख्या कम होने लगी है। व्यापारी परेशान हैं लेकिन पाबंदियां जरूरी हैं। शहर को कोरोना की तीसरी लहर से बचाने के लिए लोग वैक्सीन लगवाएं।

प्राइवेट अस्पतालों में भी वैक्सीनेशन जल्द
डीसी ने कहा कि बहुत जल्द प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगी। उन्होंने अपने स्तर पर वैक्सीन मंगवाई है। सरकारी में वैक्सीन फ्री में लग रही है इसलिए लोगों को लाइन में लगना पड़ रहा है। जिले में 20 फीसद वैक्सीनेशन हो चुकी है। इसे कम से कम 50 फीसद तक पहुंचाना होगा।

ग्रामीण करें सहयोग
डीसी ने ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से आग्रह किया वे वैक्सीनेशन व टेस्टिंग में सहयोग करें। मेडिकल टीमों को देखकर भागे नहीं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।