Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khanna Bharat Milap: श्रीराम और भरत के मिलन पर छलके नैन, आधी रात तक जुटी रही भारी भीड़

खन्ना में शुक्रवार देर रात भरत मिलाप का आयोजन किया गया। इस दौरान श्रीराम और भरत का मिलन देख भक्त भावुक हो गए। समारोह के मुख्य अतिथि विधायक तरूनप्रीत सौंध ने भगवान राम और हनुमान की जीवनी पर संक्षेप में विवरण सुनाया।

By sachin anandEdited By: DeepikaUpdated: Sat, 22 Oct 2022 11:52 AM (IST)
Hero Image
खन्ना में राम और भरत का मिलन देख लोग भाव विभोर हो गए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, खन्ना। दशहरा उत्सव का समापन समारोह भरत मिलाप शुक्रवार की रात श्री राम मंदिर परिसर में आयोजित किया गया। शहर की लगभग सभी धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने इस दौरान शिरकत की । समारोह में अमलोह के मुनीश बांसल और गुलशन धीमान की जोड़ी ने अपने भजनों से लोगों को बांधे रखा ।

इस मौके समारोह के मुख्य अतिथि विधायक तरूनप्रीत सौंध ने भगवान राम और हनुमान की जीवनी पर संक्षेप में विवरण सुनाया। उन्होंने दशहरा उत्सव के सफल आयोजन का श्रेय प्रधान करूण अरोड़ा की टीम को दिया। इसके साथ प्रभु श्री राम लीला कमेटी के प्रधान सुबोध मित्तल की टीम का भी पूरा साथ रहा।

भाइयों का मिलन देख श्रद्धालु हुए भावुक

जैसे ही भरत ने आकर स्टेज पर भगवान राम का स्वागत किया पूरा हाल तालियों से गूंज उठा। भाइयों का मिलन देख श्रद्धालु भावुक हो उठे। भगवान राम का अभिनय दर्शन कुमार, माता सीता का नवीन तिवाड़ी, भरत का अनमोल कुमार, लक्ष्मण का किशोर शर्मा, शत्रुघन का यश शर्मा, ऋषि वशिष्ठ का दुष्यंत कुमार और हनुमान का मरिघू शर्मा ने निभाया।

समारोह में प्रधान करूण अरोड़ा के साथ उप प्रधान सुभाष शर्मा, चेयरमैन विशाल बाबी, वाईस चेयरमैन एडवोकेट राकेश शाही, को-चेयरमैन मदन बिरमानी, कोषाध्यक्ष विकास गोयल, प्रैस सचिव हरीश गुप्ता, पुनीत खटड़, महिन्द्र अरोड़ा, नवदीप शर्मा, लवलेश अरोड़ा, ब्रहम देव, पुनीत खटड़, अमनदीप पूरेवाल, अजे सूद जिम्मी मल्होत्रा, मंजीत सौंध, राहुल शुकला, शशी वर्धन, राम लीला कमेटी के प्रधान सुबोध मित्तल, उप प्रधान विकास अग्रवाल, अजे दिवेशवर, रोहित अग्रवाल, सुभाष मोदी, श्री राम जीरर्णोद्धार समिति के सरपरस्त रनवीर खन्ना, महासचिव दवारका दास, मुनीश शर्मा, शिव सैना हिंद के कशमीर गिरी, अनुज छाड़िया, न्यू बैंक कालोनी के कोषाध्यक्ष उमेश बस्सी, हंस राज विरानी, राजेश बिज, डा.अनिल जोशी आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Weather Update: पंजाब में बढ़ने लगी ठंड, मोगा रहा सबसे ठंडा; दिवाली के बाद तापमान में आएगी और गिरावट

यह भी पढे़ंः- Diwali Security in Ludhiana: फायर ब्रिगेड ने हेल्पलाइन नंबर किए जारी, फिलिंग ट्यूबवेल पर तैनात रहेंगे कर्मचारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें