Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लुधियाना में ट्रांसपोर्टर की बेटी पर कुत्ते ने किया हमला, 4 मिनट तक नोचा; खून से लथपथ हालत में पहुंचाया अस्पताल

लुधियाना के राजगढ़ फ्यूजन इलाके में एक आवारा कुत्ते ने 2 साल की बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ता बच्ची को करीब चार मिनट तक नोचता रहा। उसके रोने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए और उसे बड़ी मुश्किल से बच्ची को कुत्ते से छुड़ाया। कुत्ते के हमले के बाद खून से लथपथ हालत में बच्ची को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 17 Sep 2024 12:32 PM (IST)
Hero Image
लुधियाना में कुत्ते ने 2 वर्षीय बच्ची पर किया हमला।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के राजगढ़ फ्यूजन इलाके में आवारा कुत्तों से लोगों का जीना हराम हो गया है। गली में गुमने वाले आवारा कुत्ते लगातार बच्चों पर हमला कर रहे हैं। सोमवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया। घर के बाहर खेल रही दो वर्षीय बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया।

बच्ची को 4 मिनट तक नोचता रहा कुत्ता

राजगढ़ फ्यूजन इलाके में घर के बाहर खेल रही ट्रांसपोर्टर की दो वर्षीय बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्ता बच्ची को करीब चार मिनट तक नोचता रहा। उसके रोने की आवाज सुनकर परिजन और लोग बाहर आए और उसे बड़ी मुश्किल से कुत्ते से छुड़ाया।

यह भी पढ़ें- आगरा में आवारा कुत्तों का आतंक; बच्चों पर जानलेवा हमले, हर एक घंटे में 15 को काट रहे, ऐसे करें रैबीज की पहचान

इसके बाद परिजनों ने खून से लथपथ बच्ची को चंडीगढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। बच्ची के शरीर पर कुत्ते के काटने के सात जगह घाव हो गए हैं।

इलाके में कुत्ते से परेशान हैं लोग

बच्ची के पिता नरेश कुमार ने बताया कि जाह्नवी उनकी इकलौती बेटी है। सोमवार को वह घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह नोच डाला। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर वह घर से बाहर आए। उन्होंने लोगों की मदद से बच्ची को कुत्ते से बचाकर उसे अस्पताल पहुंचाया।

कालोनी के प्रधान गौरव ने बताया कि इस इलाके में कुत्तों से लोग काफी ज्यादा परेशान हैं। उन्होंने कहा कि कुत्ते लगातार बच्चों पर हमला कर रहे हैं, जिससे बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में कई बार प्रशासन से शिकायत भी की, लेकिन समस्या का हल नहीं निकला।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime News: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, सुबह सैर करने निकली महिला को नोच-नोचकर मार डाला