Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: खुशी राम एंड संस मालिक के फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों का गबन, छानबीन शुरू

Ludhiana News खुशी राम एंड संस के मालिक से किसी ने फर्जी हस्ताक्षर करके करोड़ों रुपये की गबन कर दिया। अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sun, 19 Mar 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
खुशी राम एंड संस मालिक के फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों का गबन

लुधियाना, जागरण संवाददाता। किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले खुशी राम एंड संस के मालिक से किसी ने फर्जी हस्ताक्षर करके करोड़ों रुपये की गबन कर दिया। अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

ऐसे हुआ गबन

एएसआई मोहन लाल ने बताया कि उक्त केस फर्म खुशी राम एंड फूड प्राइवेट लिमिटेड के मालिक राकेश कुमार गुप्ता की शिकायत पर दर्ज किया गया। जनवरी 2022 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 बी निवासी नीरज कुमार कोचर ने विभिन्न बैंकों में उसके फर्जी हस्ताक्षर करके लोन की लिमिट बढ़वा ली। उन्हीं के आधार पर करोड़ों रुपये के लोन हासिल करके रकम का गबन करके उसके साथ धोखाधड़ी की है।

केस हुआ दर्ज

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

रंजिशन युवक को घेर तेजधार हथियारों से हमला

लुधियाना, जागरण संवाददाता। शहीद करनैल सिंह नगर इलाके में स्कॉर्पियो सवार 9 लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को घेर कर उस पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद वो उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

अब थाना दुगरी पुलिस ने बाड़ेवाल निवासी करण सिद्धू, सराभा नगर पुलिस कॉलोनी निवासी खुशदीप सिंह, नवराज सिंह, गुरवीर सिंह तथा उनके 5 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआई प्यारा सिंह ने बताया कि उक्त केस शहीद करनैल सिंह नगर फेस-3 गली नंबर 3 निवासी अंशदीप सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

घेर कर किया हमला

अपने बयान में उसने बताया कि 6 मार्च की शाम 6 बजे वो घरेलू सामान खरीदने के बाद घर वापस लौट रहा था। रास्ते में खड़े आरोपितों ने स्कार्पियो लगा कर उसे घेर लिया और उस पर हथियारों से हमला कर दिया। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए।