Move to Jagran APP

Misdeed in Ludhiana: औद्याेगिक नगरी में रिश्ते शर्मसारः 8 साल की बेटी से घिनाैना काम करने वाला पिता गिरफ्तार

Misdeed in Ludhiana पंजाब के औद्याेगिक शहर में एक पिता ने रिश्ताें काे शर्मसार कर दिया। ढंडारी कलां के एक बेहड़े में रहने वाले व्यक्ति ने 8 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस ने आराेपित काे गिरफ्तार कर लिया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 15 Sep 2022 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 15 Sep 2022 12:04 PM (IST)
Misdeed in Ludhiana: लुधियाना में बेटी से दुष्कर्म करने वाला पिता गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Misdeed in Ludhiana: बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए ढंडारी कलां के एक बेहड़े में रहने वाले व्यक्ति ने अपनी ही 8 साल की मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। अब थाना साहनेवाल पुलिस (Sahnewal Police) ने उसके खिलाफ दुष्कर्म (Misdeed) तथा पाक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। एएसआइ रघुबीर सिंह (ASI Raghuvir Singh) ने बताया कि उसकी पहचान दिलीप शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर उसके खिलाफ उक्त केस दर्ज किया।

शोर मचाने पर आराेपित हाे गया था फरार

अपने बयान में महिला ने बताया कि 11 सितंबर की रात वह, उसका पति व बच्चे एक ही कमरे में सो रहे थे। रात करीब 8.30 बजे वह बाथरूम के लिए बाहर चली गई। जब वह वापस आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने खिड़की से झांक कर देखा तो उसका पति अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख कर आरोपित दरवाजा खोल कर भाग खड़ा हुआ।

अदालत से रिमांड लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

रघुबीर सिंह ने कहा कि पड़ताल के दौरान उसे काबू कर लिया गया। वीरवार आरोपित को अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। गाैरतलब है कि शहर में सगे-संबंधियाें द्वारा दुष्कर्म के मामले काफी बढ़ रहे हैं।

शहर में महिलाओं और बच्चियाें के खिलाफ बढ़ी हिंसा

गाैरतलब है कि पिछले कुछ समय से औद्याेगिक नगरी में अपराध के मामले बढ़ रहे हैं। सबसे ज्यादा शिकायतें दुष्कर्म की सामने आ रही है। इनमें सगे संबंधियाें की संलिप्तता अधिकतर पाई जा रही है। कई मामलाें में ताे पीड़ित सामने भी नहीं आते हैं। इसके चलते यह मामले सिर्फ फाइलाें में ही दबकर रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें-Operation Lotus काे लेकर पंजाब में घमासान, अश्वनी शर्मा बाेले-आप विधायकों को करोड़ों में खरीदने के आराेप निराधार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.