Move to Jagran APP

Fire In Ludhiana: हाैजरी फैक्ट्री में भीषण आग से भारी नुकसान, आठ फायर टेंडर ने पाया काबू

Fire In Ludhiana हाैजरी फैक्ट्री में भीषण में आग लगने से हड़कंप मच गया। फायर स्टेशन अफसर मनिंदर सिंह ने बताया कि बहादुरके रोड पर हौजरी की फैक्ट्री है। रविवार की सुबह 3.30 बजे अचानक आग लग गई।

By Varinder RanaEdited By: Vipin KumarPublished: Sun, 06 Nov 2022 07:06 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 07:06 PM (IST)
Fire In Ludhiana: हाैजरी फैक्ट्री में भीषण में आग लगी। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Fire In Ludhiana: बहादुरके रोड स्थित हौजरी फैक्ट्री में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पहुंची। लगभग छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। इस घटना से फैक्ट्री में रखा सामान जलकर खाक हो गया है।

फायर स्टेशन अफसर मनिंदर सिंह ने बताया कि बहादुरके रोड पर हौजरी की फैक्ट्री है। रविवार की सुबह 3.30 बजे अचानक आग लग गई। इसकी सूचना मिलते ही आठ दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। शुरूआती जांच के दौरान में पत्ता चला है कि आग फैक्ट्री से पीछे बने एक स्टोर में लगी थी। इसके बाद यह फैक्ट्री के ग्राउंड फ्लोर, पहली मंजिल को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

आग पर काबू पाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

सुबह हवा चलने के कारण आग तेजी से फैलती गई। आग पर काबू पाने के लिए लगभग 60 गाड़ियां पानी की डाली गई। सुबह लगभग 9.30 बजे आग पर काबू पा लिया गया। इस हादसे में फैक्ट्री में रखा सामान जलकर खाक हो गया है। इस हादसे में किसी में कोई हताहत नहीं हुआ है क्योंकि रविवार के चलते फैक्टरी में छुट्टी थी।

यह भी पढ़ें-Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण का पांच राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव, ये सावधानियां बरतें

यह भी पढ़ें-दड़ा सट्टा लगाता नगदी समेत गिरफ्तार

लुधियाना। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने भारती कालोनी इलाके में दड़ा सट्टा लगा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर कब्जे से 1600 रुपये की नगदी, एक गत्ता, रसीद बुक और एक पेन बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ हरमेश लाल ने बताया कि उसकी पहचान भारती कॉलोनी की गली नंबर एक निवासी जितेंद्र शर्मा के रूप में हुई। पुलिस को शनिवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित भारती कालोनी की गली नंबर 1 इलाके में सरेआम घूम फिर कर दड़ा सट्टा लगा रहा है। सूचना के आधार पर वह दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-Air Pollution In Punjab: पराली के धुएं से पंजाब की आबाेहवा हुई जहरीली; कई शहराें का AQI 250 पार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.