Move to Jagran APP

नॉर्दन रेलवे के GM का लुधियाना दाैरा कल, स्टेशन अधीक्षक ने तैयारियाें का लिया जायजा

जीएम 12 मार्च काे सुबह करीब 1000 बजे लुधियाना रेलवे का जायजा लेंगे। सीनियर अधिकारी स्टेशन का चप्पा चप्पा पड़ताल कर खामियों को दूर करवाने में जुटे हैं। स्टेशन सुपरिटेंडेंट तरुण कुमार सभी विभागों की कार्यप्रणाली पर पैनी नजर रख रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 11:55 AM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 11:55 AM (IST)
लुधियाना रेलवे स्टेशन का जायजा लेते फिरोजपुर रेल मंडल के ट्रैफिक इंस्पेक्टर आरके शर्मा और स्थानीय अधिकारी।

लुधियाना, जेएनएन। नॉर्दन रेलवे के जीएम (GM) आशुतोष गंगाल के लुधियाना दाैरे काे लेकर तैयारियां तेज हाे गई हैं। शुक्रवार को लुधियाना रेलवे का जायजा लेने जीएम पहुंच रहे हैं। जीएम के आने की सूचना से लुधियाना रेलवे में चौकसी बरती जा रही है। जीएम 12 मार्च काे सुबह करीब 10:00 बजे लुधियाना रेलवे का जायजा लेंगे। सीनियर अधिकारी स्टेशन का चप्पा चप्पा पड़ताल कर खामियों को दूर करवाने में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें-Mahashivratri Mahotsav 2021: लुधियाना में महाशिवरात्रि की रही धूम, मंदिराें में सुबह से लगा भक्ताें का तांता

स्टेशन सुपरिटेंडेंट तरुण कुमार सभी विभागों की कार्यप्रणाली पर पैनी नजर रख रहे हैं और उन्हें निर्देश दे रहे हैं कि अपनी सारी व्यवस्था सही कर लें। वहीं स्टेशन अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया अपने स्तर पर स्टेशन के उन सभी पहलुओं पर सजगता बरत रहे हैं जहां उनकी नजर पड़ रही है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana CoronaVirus Alert: लुधियाना में बिना मास्क ​​​​​बच्चों संग लोगों को जागरूक कर रहे पंजाबी गायक छिंदा

फिरोजपुर रेल मंडल के ट्रैफिक इंस्पेक्टर आर के शर्मा लुधियाना रेलवे के हर पहलुओं पर नजर रखे हुए हैं और सतर्कता अभियान को आगे बढ़ाते हुए सभी प्वाइंट पर चौकसी बरत रहे हैं ताकि कोई कमी न रहे। शर्मा ने कहा कि जीएम के आने से पहले भी रेलवे स्टेशन पर सभी प्रबंध पुख्ता है और ट्रेनों का परिचालन सतर्कतापूर्वक जारी है। लुधियाना रेलवे स्टेशन सभी पहलुओं पर अव्वल है जिससे यहां यात्रियों को भी सुविधा मिल रहा है और ट्रेनों के परिचालन में भी सतर्कता बरती जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.