Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Crime: 'शांति से रहो वरना कर देंगे शांत...', पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस को मिली जान से मारने की धमकी

लुधियाना के पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस (Former MLA Simarjeet Bains) को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी के बाद अब इस मामले को लेकर लुधियाना पुलिस कमिश्नर और चुनाव आयोग से शिकायत की जाएगी। बंटी ने कहा कि बबर हैरी नाम की आई.डी से बैंस के पेज पर थ्रेट आई है। वहीं इस मामले में पुलिस के सीनियर अधिकारियों को सूचित कर दिया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 31 May 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
पूर्व विधायक सिमरजीत बैंस को मिली जान से मारने की धमकी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस (Former MLA Simarjeet Bains) को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके फेसबुक पेज पर मैसेंजर के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

सिमरजीत बैंस का सोशल मीडिया हैंडल पेज चलाने वाले बंटी ने बताया कि उन्हें यह धमकी कल उस समय मिली जब बैंस और बाकी सभी साथी रोड शो में पैदल मार्च कर रहे थे।

चुनाव आयोग से की जाएगी शिकायत

धमकी के बाद अब इस मामले को लेकर लुधियाना पुलिस कमिश्नर और चुनाव आयोग से शिकायत की जाएगी। बंटी ने कहा कि बबर हैरी नाम की आई.डी से बैंस के पेज पर थ्रेट आई है।

धमकी देने वाले ने लिखा- बड़ा नेता बने जा रहे हो दिन-प्रतिदिन, ज्यादा सिर पर मत चढ़ो, थोड़ा शांति के साथ चलो नहीं तो पक्का शांत कर देंगे। समझ लो अभी भी समय है नहीं तो तेरी लाश की पहचान भी नहीं किसी से होगी।

मामले पर बोले सिमरजीत बैंस

उधर, इस मामले में सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि वह सच्चाई के रास्ते पर चलने वाले नेता हैं। आज कोई नई धमकी नहीं मिल रही। जब से वह लोगों के बीच काम कर रहे हैं तभी से शरारती लोग उन्हें धमकियां भेज रहे हैं। लेकिन वह सच से पीछे हटने वाले नेता नहीं है। इस मामले में पुलिस के सीनियर अधिकारियों को सूचित कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Sanjay Singh Rally: 'धमकी देने से पहले पंजाबियों का इतिहास पढ़ लेते...', अमित शाह के दौरे पर ये क्या बोल गए संजय सिंह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर