Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

करोड़ों की चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार, तीन करोड़ की नगदी और सोना बरामद; डॉक्टर के घर में की लूटपाट

Robbing in Ludhiana लुधियाना के थाना दुगरी में करोड़ों की लूट की वारदात का खुलासा कर दिया गया है। चार चोरोंं ने डॉक्टर के घर में करोड़ों के सामान की चोरी की थी। पंजाब पुलिस ने पांच दिन के अंदर ही मामला सुलझा लिया है। चोरों के पास से 3 करोड़ 51 लाख की नगदी और सोने के जेवरात भी बरामद किए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
चार चोरों ने डॉक्टर के घर में की करोड़ों की चोरी (जागरण ग्राफिक्स)

लुधियाना, जागरण संवाददाता। Robbing in Ludhiana: लुधियाना के थाना दुगरी में करोड़ों की लूट की वारदात का खुलासा कर दिया गया है। इस मामले में पंजाब पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

इस बारे में पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है। थाना दुगरी में पांच दिन पहले आरोपियों ने डॉक्टर से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने डॉक्टर के घर से 3.51 करोड़ की नगदी और सोने के जेवरात चोरी कर लिए थे।

3 करोड़ 51 लाख रुपए की नगदी और सोना बरामद

चोरी की घटना के बारे में शिकायत दर्ज कराई गई। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने कार्रवाई की और उन्होंने पांच दिनों के भीतर ही पूरे मामले का खुलासा कर चार लोगों को धर-दबोचा है। पुलिस ने चार आरोपितों को काबू कर उनके पास से 3 करोड़ 51 लाख रुपए की नगदी और सोने के जेवरात बरामद किए हैं। वहीं, अब इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की जारी है।

Recovery : Rs. 3.51 crore and gold ornaments (1/2) pic.twitter.com/du9XGw5mWi— DGP Punjab Police (@DGPPunjabPolice) September 19, 2023

यह भी पढ़ें- Gurdaspur: मानवता शर्मसार! महिला और नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पिता के एक्सीडेंट का बहाना बनाकर ले गया आरोपी