Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire in Ludhiana: लुधियाना में चाय की दुकान में फटा गैस सिलेंडर; आग में झुलसे पांच लोग; मची अफरा-तफरी

Fire in Ludhiana पंजाब के लुधियाना में चाय की दुकान में गैस सिलेंडर फट गया। आग की चपेट में आने से पांच लोग घायल हो गए। घटना से चारों तरफ अफरा-तफरी का मौहाल बन गया। फायर बिग्रेड की तरफ से आग पर काबू पाया गया है। घायलों को इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यहां पर इनमें से एक ही हालत नाजुक बताई जा रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 21 Dec 2023 06:21 PM (IST)
Hero Image
लुधियाना में चाय की दुकान में फटा गैस सिलेंडर

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Fire in Ludhiana: शहर के विश्वकर्मा चौक में चाय की दुकान में सिलेंडर फटने से आग लग गई। जिससे पांच लोग घायल हुए हैं। फायर बिग्रेड की तरफ से आग पर काबू पाया गया है। जानकारी के अनुसार राजेश कुमार नामक व्यक्ति विश्वकर्मा चौक में स्थित मनजीत आटो सेंटर के साथ तंग गली में चाय की दुकान चलाता है और इसके साथ ही कबाड़ की एक दुकान व एक फोटो स्टेट संचालक भी काम करता है।

दोपहर बाद हुआ हादसा

दोपहर बाद जब उसके दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे तो दुकान में पड़ा कंप्रेसर फट गया और उसमें आग लग गई। जिसने वहां पड़े सिलेंडर को भी अपनी चपेट में ले लिया और दुकान में भी आग लग गई। कुछ ही समय बाद वहां पर पड़ा सिलेंडर फट गया।

यह भी पढ़ें: साइकिल उद्योग में होगा इजाफा, बढ़ेगा एक्सपोर्ट; लुधियाना R&D सेंटर में साढ़े चार करोड़ से लगेंगी साइकिल टेस्टिंग मशीनें

एक की हालत नाजुक

इसमें दुकानदार राकेश कुमार, स्कूटर रिपोयरिंग स्टोर का कर्मचारी धमिंदर सिंह, मनजीत सिंह व एक अन्य व्यक्ति राकेश सिंह घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यहां पर इनमें से एक ही हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: मिलिट्री डिस्पेंसरी में काम करने वाली महिला निकली नशा तस्कर, डेढ़ किलो हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें