Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NRI के लिए खुशखबरी! सभी परेशानियों का चुटकियों में होगा हल, पंजाब सरकार ने एनआरआई मामलों के लिए लॉन्च की ये नई वेबसाइट

पंजाब सरकार ने आज एक और बड़ा फैसला लिया है। मान ने लुधियाना में एनआरआई मामलों के विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम मान ने बड़ा फैसला लिया है। नआरआई की समस्याओं को समय पर हल करने के लिए एक नई वेबसाइट लॉन्‍च की है। वहीं मुख्‍यमंत्री ने तीन फरवरी से एनआरआई बैठकें शुरू करने का एलान भी किया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 29 Dec 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
पंजाब सरकार ने एनआरआई मामलों के लिए लॉन्च की ये नई वेबसाइट

डिजिटल डेस्‍क, लुधियाना। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज लुधियाना में एनआरआई मामलों के विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में सीएम मान ने बड़ा फैसला लिया है। नआरआई की समस्याओं को समय पर हल करने के लिए एक नई वेबसाइट लॉन्‍च की है। वहीं मुख्‍यमंत्री ने तीन फरवरी से एनआरआई बैठकें शुरू करने का एलान भी किया है। पंजाब सरकार 5 एनआरआई मीटिंग का आयोजन करेगी।

साथ ही बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि 3 फरवरी से एनआरआई पंजाब में मिलना शुरू कर देंगे। विभाग से कहा गया कि एनआरआई की समस्याओं का समाधान किया जाए और उन्हें पंजाब के वो इलाके भी दिखाए जाएं जो उन्होंने कभी नहीं देखे हैं।

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पंजाबियों को सुविधा देने का प्रयास जारी

मुख्‍यमंत्री मान ने कहा कि दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पंजाबियों को सुविधा देने का प्रयास जारी है। पंजाब सरकार एयरपोर्ट पर पंजाब सहायता केंद्र खोलने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab Politics: 'केंद्र की योजनाओं में रुकावट डाल रही है AAP', केंद्रीय कानून मंत्री मेघवाल ने पंजाब सरकार पर लगाया गंभीर आरोप