Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Weather Today: बर्फीली हवाओं ने छुड़ाई कंपकंपी, गुरदासपुर रहा सबसे ठंडा; अगले पांच दिनों तक धुंध और कोहरा बनेगा परेशानी

Punjab Weather Today पंजाब में अगले पांच दिनों तक घने कोहरे और कड़ाके की ठंड से राहत मिलने की संभावना नहीं है। सोमवार को भी कई जिलों में सुबह कोहरा छाया रहा और बर्फीली हवाएं भी चलीं। सोमवार को प्रदेश में गुरदासपुर सबसे ठंडा रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 4.5 तथा अधिकतम तापमान 8.0 डिग्री सेल्सियस रहा। दिन और रात के तापमान में महज 2.5 डिग्री सेल्सियस का अंतर रहा।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 23 Jan 2024 08:09 AM (IST)
Hero Image
Punjab Weather Today: बर्फीली हवाओं ने छुड़ाई कंपकंपी, गुरुदासपुर रहा सबसे ठंडा

जागरण टीम, लुधियाना। पंजाब में अगले पांच दिनों तक घने कोहरे और कड़ाके की ठंड से राहत मिलने की संभावना नहीं है। सोमवार को भी कई जिलों में सुबह कोहरा छाया रहा और बर्फीली हवाएं भी चलीं। चार जिलों में दिन का तापमान नौ डिग्री तक रहा। राज्य का अधिकतम तापमान सामान्य से नौ डिग्री सेल्सियस कम रहा।

गुरदासपुर रहा सबसे ज्यादा ठंडा

सोमवार को प्रदेश में गुरदासपुर सबसे ठंडा रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 4.5 तथा अधिकतम तापमान 8.0 डिग्री सेल्सियस रहा। दिन और रात के तापमान में महज 2.5 डिग्री सेल्सियस का अंतर रहा। उधर मौसम विभाग के अनुसार 27 जनवरी तक कोहरे से राहत मिलने की संभावना नहीं है। इस दौरान शीतलहर भी चरम पर रहेगी।

फ्लाइट और ट्रेनें भी हो रहीं प्रभावित

बीते दिन मौसम विभाग की ओर से खराब मौसम को देखते हुए राहगीरों के लिए एडवाइजरी जारी की गई है। कोहरे के कारण अमृतसर स्थित श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से 11 फ्लाइटें देर से उड़ीं। नांदेड़ से आने वाली सचखंड एक्सप्रेस और जयनगर जाने वाली ट्रेन नंबर 04652 को रविवार को रद कर दिया गया। इसके अलावा कई ट्रेनें देर से चलीं। 

यह भी पढ़ें- Punjab News: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की गवाह बनी समीरा बैक्टर, बोलीं- रामलला को निहारते हुए मैं सुधबुध खो बैठी

यह भी पढ़ें- Loksabha Election: पंजाब में लोकसभा चुनावों को लेकर हलचल तेज, शिअद से मिलकर चुनाव लड़ेगी बसपा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर