Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर...चकनाचूर हुई कार, लुटेरो को पकड़वाने के लिए पुलिस लेकर आ रहे युवक की गई जान; ASI समेत दो जख्मी

लुधियाना के ढोलेवाल पुल पर तड़के करीब 3 बजे भीषण सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि एक एएसआई समेत दो लोग जख्मी हो गए हो गए। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पुल पर एक राहगीर से कुछ लुटेरे ने स्नैचिंग की। जिसके बाद युवक लुटेरों को पकड़वाने के लिए पुलिस के साथ पहुंचा था तब ही यह हादसा हुआ।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Sun, 28 Jan 2024 01:23 PM (IST)
Hero Image
लुटेरो को पकड़वाने के लिए पुलिस लेकर आ रहे युवक को एंडेवर कार ने मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Accident News: लुधियाना के ढोलेवाल पुल पर तड़के करीब 3 बजे भीषण सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि एक एएसआई समेत दो लोग जख्मी हो गए हो गए। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पुल पर एक राहगीर से कुछ लुटेरे ने स्नैचिंग की।

लुटरों को पकड़वाने जा रहा था युवक

रास्ते से वेन्यू गाड़ी से गुजर रहे हरदीप विक्की ने लुटेरों को देख कर तुरंत नजदीकी पुलिस चौंकी को सूचित किया। मौके पर वह एएसआई को साथ ले जाकर लुटेरों को पकड़वाने और मौके दिखाने के लिए ढोलेवाल पुल पर पहुंचा तो अचानक से बस स्टैंड की तरफ से तेज-रफ्तार एंडेवर कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

तेज रफ्तार में थी कार

गाड़ी इतनी तेज-रफ्तार से थी कि पहले वह डिवाइडर से टकराई स्टीयरिंग का संतुलन बिगड़ जाने के बाद गाड़ी वेन्यू से टकराई। जिसमे विक्की की मौत हो गई, उसका दोस्त राहुल और एएसआई जसबीर सिंह जख्मी हो गया। हरदीप कूरियर का कारोबार करता है।

यह भी पढ़ें- Amritsar Airport: दुबई से आए यात्री से बरामद हुआ 25 लाख का सोना, पकड़ में ऐसे आया तस्कर; ऐसी जगह छिपाया नहीं थी किसी को भनक

एंडेवर कार की टक्कर से गई जान

रात को वह अपने दोस्त राहुल के साथ काम निपटा कर घर वापस जा रहा था। इस दौरान ढोलेवाल पुल पर कुछ बदमाश एक राहगीर ओमप्रकाश को लूट रहे थे। हरदीप राहगीर की मदद करने के लिए जनकपुरी चौकी गया। यहां से एएसआई को साथ लेकर मौके पर पहुंचा तो इसी दौरान एक तेज रफ्तार एंडेवर कार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। जिसमे विक्की की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- 'सिख विरोधी है AAP सरकार...; अकाल तख्त के बाद हरसिमरत कौर बादल ने CM भगवंत मान पर साधा निशाना