Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana: भगवान रामलला के नैनों पर की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज किया मामला; जल्द होगी गिरफ्तारी

अयोध्या में स्थापित की गई श्री रामलला की मूर्ती पर अभद्र टिप्पणी करना एक शख्श को महंगा पड़ा है। पुलिस ने उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। आपराधिक मामला शिवसेना नेता द्वारा दी शिकायत के बाद दर्ज किया गया। शख्स ने मूर्ती को पुरुष के रूप में होने की बात कहते हुए उनके नैन नक्ष के बारे में कमेंट किए थे

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Sun, 28 Jan 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
भगवान रामलला के नैनों पर की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में स्थापित की गई श्री रामलला की मूर्ती पर अभद्र टिप्पणी करना एक शख्श को महंगा पड़ा है। पुलिस ने उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। आपराधिक मामला शिवसेना नेता द्वारा दी शिकायत के बाद दर्ज किया गया है।

रामलला की प्रतिमा पर की अभद्र टिप्पणी

आरोपित तर्कशील सोसायटी का सदस्य है और उसने फेसबुक चैनल पर दिए साक्षात्कार में उक्त टिप्पणी की थीं। शिवसेना पंजाब के चेयरमैन राजीव टंडन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह फेसबुक चला रहा था तो उसने देखा कि एक वेब चैनल पर एक व्यक्ति श्री रामलला की प्रतिमा पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है और उस पर गलत कमेंट कर रहा है।

सुरजीत दौधर के खिलाफ मामला दर्ज

जिसकी पहचान सुरजीत दोधर अध्यक्ष तर्कशील सोसायटी के तौर पर हुई है। पुलिस की तरफ से थाना डिवीजन नंबर 3 में सुरजीत दौधर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'सिख विरोधी है AAP सरकार...; अकाल तख्त के बाद हरसिमरत कौर बादल ने CM भगवंत मान पर साधा निशाना

रामलला के नैन पर किए थे कटाक्ष

बता दें कि सुरजीत दौधर द्वारा दिए गए साक्षात्कार में भगवान श्री राम की आयोध्या के भव्य मंदिर में स्थापित की गई मूर्ती को पुरुष के रूप में होने की बात कहते हुए उनके नैन नक्ष के बारे में कमेंट किए थे और इसके कई क्लिप अलग अलग इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर...चकनाचूर हुई कार, लुटेरो को पकड़वाने के लिए पुलिस लेकर आ रहे युवक की गई जान; ASI समेत दो जख्मी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर