Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इडिया बेस्ट ड्रामेबाज' के फिनाले में पहुंचने वाली इनायत का स्वागत

इडिया बेस्ट ड्रामेबाज शो के फाइनल में अपनी जगह बनाने वाली 6 साल की इनायत वर्मा बुधवार को कुंदन विद्या मंदिर स्कूल सिविल लाइन में पहुंची। स्कूल पहुंचने पर इनायत का स्वागत किया गया।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 11 Oct 2018 08:35 AM (IST)
Hero Image
'इडिया बेस्ट ड्रामेबाज' के फिनाले में पहुंचने वाली इनायत का स्वागत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : इडिया बेस्ट ड्रामेबाज शो के फाइनल में अपनी जगह बनाने वाली 6 साल की इनायत वर्मा बुधवार को कुंदन विद्या मंदिर स्कूल सिविल लाइन में पहुंची। स्कूल पहुंचने पर इनायत का स्वागत किया गया। स्कूल प्रिंसिपल नवीता पुरी ने इनायत से केक भी कटवाया। उन्होंने कहा कि इतनी छोटी आयु में इतनी बड़ी सफलता प्राप्त करना बहुत कठिन है। इनायत वर्मा अपनी मेहनत, लगन व भरपूर विश्वास से इस मुकाम पर पहुंची। उन्होंने इनायत वर्मा के परिजनों को बधाई दी व इनायत के अच्छे भविष्य की कामना की। गौर हो कि इनायत ने फाइनल में अपनी जगह बनाकर एक लाख रुपये नकद व अन्य बहुत सारे इनाम जीतकर कुंदन विद्या मंदिर स्कूल का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। उन्होंने कहा कि अनय बच्चों को भी उससे प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहिए। इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलनों में हिस्सा लेंगे प्रो. बिसमनजीत

जासं, लुधियाना : गुजरांवाला गुरु नानक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (जीजीएनआइएमटी) के कंप्यूटर विभाग के सहायक प्रो. बिसमनजीत सिंह को दो अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन के लिए चुना गया है जो मलेशिया एवं थाइलैंड में अगले साल जनवरी और फरवरी में हो रहा है। चयन प्रक्रिया में अपने ज्ञान, विश्लेषात्मक क्षमताओं और कूटनीति कौशल के आधार पर 76 देशों के उम्मीदवारों के फैसले को शामिल किया गया है। सम्मेलन में विषय फोर्जिग एकता रहेगा। काउंसलिंग के प्रधान गुरशरण सिंह नरूला ने प्रो. बिसमनजीत सिंह के प्रयासों की सराहना की है। डायरेक्टर प्रो. मंजीत सिंह छाबड़ा ने भी बिसमनजीत को बधाई दी है।