Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

International Friendship Day 2022: लुधियाना लोधी क्लब में सजेगी सुरों की महफिल, स्टैंडअप कामेडियन करेंगे परफार्म

International Friendship Day 2022 क्लब सदस्यों के लिए शनिवार की शाम सुरों की महफिल सजेगी। इस दौरान स्टैंडअप कामेडियन विजय यादव और विवान बैंड प्रफार्म करेंगे। साथ ही विभिन्न एक्टीविटी के जरिए शाम को यादगर बनाने की तैयारी की गई है।

By DeepikaEdited By: Updated: Fri, 29 Jul 2022 11:20 AM (IST)
Hero Image
लुधियाना के लोधी क्लब में फ्रेंडशिप डे को लेकर विशेष आयोजन। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। International Friendship Day 2022: शनिवार को फ्रेंडशिप डे खास बनाने की तैयारियों में शहरवासी जुट गए हैं। कोई दोस्तों संग आउटिंग की प्लानिंग कर रहा है, तो किसी ने होटलों में टेबल बुक करवाए हैं। वहीं कोई उपहारों से दोस्ती के पल यादगर बनाने की तैयारी में हैं। ऐसे में शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में फ्रेंडशिप डे को लेकर एक विशेष आयोजन किया जा रहा है।

शाम को यादगर बनाने की तैयारी

क्लब सदस्यों के लिए शनिवार की शाम सुरों की महफिल सजेगी। इस दौरान स्टैंडअप कामेडियन विजय यादव और विवान बैंड परफार्म करेंगे। साथ ही विभिन्न एक्टीविटी के जरिए शाम को यादगर बनाने की तैयारी की गई है। कार्यक्रम में बतौर मुख्य मेहमान डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्षा सुरभि मलिक मुख्य रुप से उपस्थित होंगी।

आकर्षण का केंद्र होंगे सैल्फी प्वाइंट

शाम 8 बजे आरंभ होने वाला यह कार्यक्रम देर तक जारी रहेगा। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन एवं कल्चरल सचिव डा. मोहनजीत कौर ने बताया कि इस आयोजन को बेहतर बनाने के लिए थीम के मुताबिक क्लब को सजाया जाएगा। साथ ही इस दौरान सैल्फी प्वाइंट आकर्षण का केंद्र होंगे। क्लब सदस्यों के लिए विभिन्न फन गेम्स आयोजित की जाएगी। स्टैंडअप कमेडियन के साथ-साथ देश के जाने माने बैंड को आमंत्रित किया गया है।

बेहतरीन फूड के साथ बेहतर सिटिंग

यह आयोजन क्लब अध्यक्षा सुरभि मलिक के दिशा निर्देश पर आयोजित किया गया है। इस दौरान सदस्यों के लिए बेहतरीन फूड के साथ-साथ बेहतर सिटिंग बंदोबस्त किया जाएगा। फ्रेंडशिप डे को लेकर क्लब सदस्यों में खासा क्रेज रहता है। इसी को ध्यान में रखकर यह आयोजन किया गया है।

यह भी पढ़ेंः- Sawan 2022: लुधियाना के कृष्णा मंदिर में 108 शिवलिंग बने आकर्षण का केंद्र, दूर-दूर से दर्शन के लिए पहुंचते हैं शिव भक्त

यह भी पढ़ेंः-Ludhiana Improvement Trust Scam: पूर्व चेयरमैन बाला सुब्रमण्यम समेत 6 के खिलाफ केस, विजिलेंस ने PA को किया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर