Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khedan Vatan Punjab Diyan: लुधियाना में खिलाड़ियों ने दिखाया दम, वालीबाल में सीनियर सेकेंडरी स्कूल गिद्दविंडी विजेता

Khedan Vatan Punjab Diyan गुरु नानक स्टेडियम में पंजाब सरकार व खेल विभाग के तत्वाधान में जारी खेडां वतन पंजाब दियां के तहत विभिन्न खेलों के मुकाबले करवाएं गए। इसी के तहत वालीबाल लड़कियों के फाइनल में सरकारी स्कूल गिद्दविंडी की टीम विजयी रही।

By DeepikaEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 07:39 AM (IST)
Hero Image
लुधियाना के विभिन्न खेल मैदानों में हो रही प्रतिस्पर्धा में भाग लेते खिलाड़ी। (जागरण)

संवाद सूत्र, लुधियाना। Khedan Vatan Punjab Diyan: जिला स्तरीय 'खेडां वतन पंजाब दियां' में बास्केटबाल लड़कियों के वर्ग में गुरु नानक क्लब व डीपीएस दोराहा के बीच फाइनल भिंडत होगी। गुरु नानक क्लब ने आइपीएस संधू नगर और डीपीएस दोराहा ने माता महादेई को मात दी। इसी तरह वालीबाल लड़कियों के फाइनल में सरकारी सीसे स्कूल गिद्दविंडी की टीम विजयी रही। गुरु नानक स्टेडियम में पंजाब सरकार व खेल विभाग के तत्वाधान में जारी खेडां वतन पंजाब दियां के तहत विभिन्न खेलों के मुकाबले करवाएं गए, जिनके परिणाम इस तरह से है:-

वालीबाल: लड़कियों के फाइनल मुकाबले में सरकारी सीसे स्कूल गिद्दविंडी की टीम ने पहला स्थान, आक्सफोर्ड स्कूल पायल की टीम दूसरे स्थान पर, गुरु नानक स्टेडियम की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

बास्केटबाल: लड़कियों के सेमीफाइनल गुरु नानक क्लब ने आइपीएस संधू नगर की टीम को 34-18 से, डीपीएस दोराहा की टीम ने माता महादेई को 40-12 से हराया।

बास्केटबाल: लड़कों के क्वार्टर फाइनल में गार्डन वैली इंटरनेशनल की टीम ने एसएएन जैन स्कूल की टीम को 29-27 के अंतर से, लुधियाना बास्केटबाल अकादमी की टीम ने नव भारती पब्लिक स्कूल को 59-36 से, डीजीएससी क्लब ने आइपीएस संधू नगर को 40-8 से मात दी। डीएवी स्कूल बीआरएस नगर ने दोराहा पब्लिक स्कूल टीम को 26-19 से मात दी।

हैंडबाल: लड़कों के वर्ग में अमृत इंडो-कैनेडियन स्कूल की टीम ने पीएयू स्कूल टीम को 8-0 से बीसीएम शास्त्री नगर की टीम ने बीवीएम स्कूल किचलू नगर को 8-4 से, एसआइएस अकादमी समराला ने डीपीएस रायकोट को 4-1 से, जीएचएच रामगढ़िया ने एसआइएस की टीम को 3-1 के फर्क से हराया।

एथलेटिक्स 800मी. दौड़: लड़कों में साजिम पहले, रघुवंश दूसरे व कर्णवीर सिंह ने तीसरा स्थान।

लड़कियों में कर्मजीत कौर पहले, चांदनी कुमारी दूसरे व रमनदीप कौर तीसरे स्थान पर रहे।

पांच हजार इवेंट: लड़कों में परमिंदर सिंह पहले, जगदीप सिंह दूसरे व विशाल कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

लड़कियों में अमनदीप कौर पहले, तनवीर कौर दूसरे व सिमरनजीत कौर तीसरे स्थान पर रहे।

यह भी पढ़ेंः-लुधियाना प्लाट अलाटमेंट घोटाला : विजिलेंस ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट व निगम के चार अधिकारियों पर किया केस दर्ज; झूठी रिपोर्ट की तैयार