Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: पकड़ी गई 'लुटेरी हसीना', लिफ्ट मांगकर वाहन चालकों को बनाती थी लूट का शिकार; पूछताछ में जुटी पुलिस

सड़क पर लिफ्ट मांगकर वाहन चालकों को लूट का शिकार बनाने वाली लुटेरी हसीना पकड़ी गई है। महिला ने दो दिन पहले ही बैंक कर्मचारी को लूट का शिकार बनाया था और रविवार को फिर उसे लिफ्ट मांगने के लिए रोक रही थी। इस पर उसने पुलिस को बुलाकर महिला को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है।

By Dilbag SinghEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 10:18 AM (IST)
Hero Image
लिफ्ट मांगकर वाहन चालकों को बनाती थी लूट का शिकार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। सड़क पर लिफ्ट मांगकर कार में सवार होकर चाकू के बल पर लूट की वारदात करने वाली लुटेरी हसीना को पीड़ित बैंक कर्मी ने खुद ही पकड़ पुलिस के हवाले किया है। महिला ने दो दिन पहले ही बैंक कर्मचारी को लूट का शिकार बनाया था और रविवार को फिर उसे लिफ्ट मांगने के लिए रोक रही थी। इस पर उसने पुलिस को बुलाकर महिला को पुलिस के हवाले कर दिया है।

पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है कि वह अब तक कितने लोगों को लूट चुकी है और वह लूटा हुआ माल किसे बेचती थी। शहर निवासी रोहित कुमार ने बताया कि वह जालंधर में एक बैंक में नौकरी करता है। वह दो दिन पहले जालंधर से लुधियाना आ रहा था। इसी दौरान लाडोवाल के पास एक महिला ने उसकी गाड़ी को हाथ दिया और वह रुक गया।

यह भी पढ़ें: Ludhiana Crime: सतलुज दरिया में डूबने से तीन बच्‍चों की मौत, घर से निकले थे क्रिकेट खेलने; दो घंटे बाद शव हुए बरामद

जालंधर बाईपास तक छोड़ने का किया आग्रह

महिला ने उससे लिफ्ट मांगी और जालंधर बाईपास तक छोड़ने का आग्रह किया। उसने उसे गाड़ी में बिठा लिया। कुछ ही दूरी पर जाकर वह उससे अश्लील बातें करने लगी और इसी दौरान उसके पेट पर चाकू लगाकर कहने लगी कि उसके साथी पिछली गाड़ी में आ रहे हैं। अगर उसने उसे पैसे और अन्य सामान नहीं दिया तो वह उसे जान से मार देंगे। इस पर उसने उसके पास मौजूद कुछ पैसे और सोने की चेन दे दी और वह रास्ते में ही उतर गई थी।

सज-धज कर हो जाती है खड़ी और फिर करती है शिकार

थाना सलेमटाबरी प्रभारी सब इंसपेक्टर हरजीत सिंह का कहना है कि महिला को हिरासत में लिया है और यहां वारदात हुई है वह एरिया लाडोवाल पुलिस स्टेशन का है। महिला से पूछताछ की जा रही है, अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है। सज-धज कर सड़क पर खड़ी हो ढूंढ़ती शिकार उक्त महिला सड़क सज धजकर खड़ी होती थी और वाहन चालकों को हाथ देकर रोकती थी।

यह भी पढ़ें: Ludhiana: कांग्रेसी नेता पर हुआ जानलेवा हमला, घर के बाहर तीन लोगों ने दिया वारदात को अंजाम; आपराधिक मामला दर्ज

रास्ते में वह उनके साथ अश्लील बातें करती थी और रास्ते में सूनी जगह देखकर उन्हें अपना शिकार बनाती थी। वह जालंधर बाईपास पुल से लेकर लाडोवाल तक शिकारों की तलाश करती थी। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि वह सोना किसे बेचती थी और उसके साथ और कौन-कौन है।