Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंडस्ट्री के हितों के लिए सरकार देगी पूर्ण साथ : विधायक छीना

एवन साइकिल लिमिटेड के दिल्ली रोड स्थित कारपोरेट कार्यालय में शहर के प्रमुख उद्योगपतियों की ओर से विधायक रजिदरपाल कौर छीना के साथ एक बैठक की गई। इस दौरान जहां उद्योगपतियों ने इंडस्ट्रीयल ग्रोथ के लिए अपनी बात रखी।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 29 Apr 2022 07:48 PM (IST)
Hero Image
इंडस्ट्री के हितों के लिए सरकार देगी पूर्ण साथ : विधायक छीना

जागरण संवाददाता, लुधियाना : एवन साइकिल लिमिटेड के दिल्ली रोड स्थित कारपोरेट कार्यालय में शहर के प्रमुख उद्योगपतियों की ओर से विधायक रजिदरपाल कौर छीना के साथ एक बैठक की गई। इस दौरान जहां उद्योगपतियों ने इंडस्ट्रीयल ग्रोथ के लिए अपनी बात रखी। वहीं विधायक रजिदरपाल कौर छीना ने भी पंजाब सरकार की ओर से इंडस्ट्री हितों के लिए किए जा रहे कार्यो के बारे में विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के बिना किसी प्रदेश की तरक्की संभव नहीं, क्योंकि आर्थिक स्थिति बेहतर करने के साथ रोजगार के लिए भी अहम भूमिका इंडस्ट्री अदा करती है। इस दौरान एवन साइकिल के सीएमडी ओंकार सिंह पाहवा, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर रिशी पाहवा और डायरेक्टर मंदीप पाहवा ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उद्योगपतियों ने उनके समक्ष इंडस्ट्रीयल इलाकों की खस्ताहाल सड़कों, सीवरेज ओवरफ्लो, लगातार होने वाले ट्रैफिक जाम पर चर्चा की गई। इस दौरान उद्योगपतियों ने कई बिजली के खंबे सड़क के बीच होने से अक्सर दुर्घटनाएं होने का मुद्दा भी उठाया।

विधायक रजिदर कौर छीना ने कहा कि वह इंडस्ट्री के साथ लगातार तालमेल रखेंगी और समस्याओं के हल के लिए मिलकर काम करेंगी। उन्होंने कारपोरेट घरानों को भी स्कूल और पार्क के रखरखाव के लिए आगे आने की बात कही। इस दौरान रालसन टायर के एमडी संजीव पाहवा, कोकाकोला, एवन इस्पात एवं पावर लिमिटेड, बिगबेन एक्सपोर्ट से तेजविदर सिंह, टीआरबी एक्सपोर्ट से उपेंद्र अग्रवाल, ग्रेटवे से रोहित कपूर, इवलाइन इंटरनेशनल से तुशीन नैय्यर, भोगल एवं संस से एसएस भोगल, रालसन टायर के एमडी संजीव पाहवा मौजूद थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर