Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एवन साइकिल ने स्टाफ के लिए करवाई संडे फन डे राइड

एवन साइकिल लिमिटेड की ओर से कर्मचारियों में टीमवर्क की भावना पैदा करने और एक साथ रिफ्रेश करने के लिए संडे फन डे राइड आयोजित की। इस दौरान कंपनी के कर्मचारियों के साथ-साथ उनके पारिवारिक सदस्यों ने भाग लेकर साइकिल का महत्व को जाना।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 29 Jun 2021 06:22 AM (IST)
Hero Image
एवन साइकिल ने स्टाफ के लिए करवाई संडे फन डे राइड

जागरण संवाददाता, लुधियाना : एवन साइकिल लिमिटेड की ओर से कर्मचारियों में टीमवर्क की भावना पैदा करने और एक साथ रिफ्रेश करने के लिए संडे फन डे राइड आयोजित की। इस दौरान कंपनी के कर्मचारियों के साथ-साथ उनके पारिवारिक सदस्यों ने भाग लेकर साइकिल का महत्व को जाना।

दिल्ली रोड स्थित कारपोरेट कार्यालय से शुरू हुई ये राइड 15 किमी का सफर तय कर कारपोरेट कार्यालय में वापस आई। इसमें 30 अधिक साइकिल चालकों ने भाग लिया। कई कर्मचारियों ने हर सप्ताह इस तरह की राइड में हिस्सा लेने की इच्छा जताई। सभी का हौसला बढ़ाने के लिए जाने माने साइक्लिस्ट विजय मित्तर भी शामिल हुआ।

एवन साइकिल के सीएमडी ओंकार सिंह पाहवा ने कहा कि साइकिल की डिमांड में देशभर में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और सेहत संभाल को लेकर लोगों में जागरूकता से लोग इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस एक्टीविटी को देशभर में वीकेंड ड्राइव के रुप में अग्रसर किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर