Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Crime: मामूली लड़ाई के बाद पति ने की पत्नी की हत्या, आधी रात ब्लेड से गला रेतकर ले ली जान

मुंडिया कलां के गोल्डन सिटी एरिया में महिला की हुई हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने उसके ही पति को गिरफ्तार किया है जिसने रात के समय ब्लेड से पत्नी का गला रेत कर हत्या की थी। पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि गोल्डन सिटी निवासी ट्यूशन टीचर पूजा देवी का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला था।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Tue, 07 Nov 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
आधी रात ब्लेड से गला रेतकर पति ने ले ली पत्नी की जान, फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के मुंडिया कलां के गोल्डन सिटी एरिया में महिला की हुई हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने उसके ही पति को गिरफ्तार किया है जिसने रात के समय ब्लेड से पत्नी का गला रेत कर हत्या की थी। 

पूछताछ में कबूला जुर्म

पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि गोल्डन सिटी निवासी ट्यूशन टीचर पूजा देवी का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके पति डडवाल कुमार ने बताया कि अपने भाई के पास फगवाड़ा गया था और उसके पीछे उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई। पुलिस को शक होने पर उसे ही हिरासत में लिया गया था और सख्ती से हुई पूछताछ में उसने खुलासा किया कि उसने ही हत्या को अंजाम दिया था। 

पति के बयानों पर ही मामला किया था दर्ज

डडवाल कुमार ने दूसरी शादी पूजा देवी से करवाई थी और उन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा रहता था। डडवाल कुमार ने पुलिस को उलझाने के लिए गलत जानकारी दी थी और खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए फगवाड़ा में जाकर की कॉल और वीडियो कॉल का हवाला देता रहा। पुलिस ने उसके बयानों पर ही अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था और अब उसी में उसे नामजद किया गया है।