Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Crime: सगी बहन के घर से युवक ने साथी समेत चुराई एलसीडी, भाग रहे चोरों को भीड़ ने धरदबोचा

Ludhiana Crime News जसपाल बांगड़ इलाके में बहन के घर से एलसीडी चुरा कर भाग रहे युवक व उसके साथी को लोगाें ने पकड़ लिया। उधर लोकल अड्डा स्थित टायर मार्केट में युवक का मोबाइल छीनने वाले आरोपित को लोगों ने माैके पर ही पकड़ लिया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 21 Feb 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
लुधियाना के जिले में दो चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए ।

लुधियाना, जागरण संवाददाता। जसपाल बांगड़ इलाके में बहन के घर से एलसीडी चुरा कर भाग रहे युवक व उसके साथी को लोगाें ने पकड़ लिया। जबकि लोकल अड्डे के पास युवक का मोबाइल लूट कर फरार होते बदमाश को भी भीड़ ने काबू किया।

संबंधित थानों की पुलिस ने तीनों के खिलाफ दो केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से रिमांड हासिल करनेे के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़ा

युवक ने साथी समेत मिल कर सगी बहन के घर से एलसीडी चोरी कर ली। मौके पर जमा हुए लोगों ने पीछा करके दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। उनके कब्जे से एलजी कंपनी की एलसीडी बरामद करके दोनों की जम कर पिटाई की गई और पुलिस के हवाले कर दिया।

अब थाना साहनेवाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ शुरू की है। एएसआई शिव कृपाल ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव लोहारा की गली नंबर 5 निवासी सोनू कुमार उर्फ गोलू तथा ढोलेवाल के बांसल कांप्लेक्स निवासी जतिंदर सिंह के रूप में हुई।

एलसीडी चोरी

पुलिस ने आरोपित की मां गांव लोहारा निवासी गीता देवी की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका बेटा सोनू कुमार उर्फ गोलू गलत संगत में पड़ गया है। साेमवार दोपहर ढाई बजे उसने अपने साथी जतिंदर सिंह के साथ मिल कर गांव जसपाल बांगड़ निवासी अपनी बहन पूजा के घर से एलसीडी चोरी कर ली। मगर मौके पर दोनों पकड़े गए।

चोरी का दूसरा मामला

उधर, लोकल अड्डा स्थित टायर मार्केट में युवक का मोबाइल छीनने वाले आरोपित को लोगों ने माैके पर ही पकड़ लिया। उसके कब्जे से मोबाइल मिलने पर लोगों ने उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। अब थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

एएसआई नरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मलेरकोटला निवासी साहिल मोहम्मद के रूप में हुई। पुलिस ने शेर पुर निवासी कुलविंदर सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार वो रेलवे स्टेशन से लोकल अड्डे की तरफ जा रहा था।

टायर मार्केट के पास उक्ट आरोपित ने पीछे से आकर उसकी बाजू पकड़ कर मरोड़ दी और उसकी पेंट की जेब में पड़ा वीवो ए-16 मोबाइल निकाल कर भागने लगा। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने आरोपित को मौके पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें