Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Drugs Cases: हेरोइन तस्करी करते 4 लोग गिरफ्तार, आरोपितों का नेटवर्क खंगाल रही पुलिस

Ludhiana Drugs Cases पंजाब के लुधियाना में हेरोइन तस्‍करी करते चार लोग गिरफ्तार कर लिए गए। उनके कब्जे से हेरोइन कार इलेक्ट्रानिक कंडा बरामद हुआ। आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 03 Apr 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
हेरोइन तस्करी करते 4 लोग गिरफ्तार, आरोपितों का नेटवर्क खंगाल रही पुलिस

जासं, लुधियाना: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन, कार, इलेक्ट्रानिक कंडा बरामद हुआ। आरोपितों के खिलाफ 3 केस दर्ज करके सोमवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस आरोपितों का नेटवर्क भी खंगाल रही है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने लिया एक्‍शन

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर भामियां कलां में की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 150 ग्राम हेरोइन तथा एक इलेक्ट्रानिक कंडा बरामद किया गया। एसआई सतनाम सिंह ने बताया कि उनकी पहचान पुनीत नगर निवासी हर्ष कुमार तथा ताजपुर रोड की शंकर कालोनी निवासी कमल कुमार के रूप में हुई। उनके खिलाफ थाना जमालपुर में केस दर्ज किया गया।

नाकाबंदी के दौरान कार सवार एक तस्कर को किया गिरफ्तार

थाना सदर पुलिस ने माणकवाल स्थित जीएसबी फ्लैट्स के पास की गई नाकाबंदी के दौरान कार सवार एक तस्कर को गिरफ्तार किया। एसआई हरमेश सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गिल रोड के न्यू जनता नगर गली नंबर 9 निवासी अमनदीप सिंह के रूप में हुई। उसके कब्जे से 53 ग्राम हेरोइन, स्विफ्ट कार तथा इलेक्ट्रानिक कंडा बरामद किया गया। पुलिस को देख आरोपित कार छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने पीछा करके उसे काबू किया।

एक तस्कर को 6 ग्राम हेरोइन के साथ किया गया गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने गश्त के दौरान एक तस्कर को 6 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई बलराज सिंह ने बताया कि उसकी पहचान जस्सियां रोड के न्यू गुरनाम नगर निवासी मुनीष कुमार के रूप में हुई। पुलिस की टीम गश्त के लिए एसएएन जैन स्कूल के पास पहुंची थी। उसी दौरान दरेसी ग्राउंड से बाहर निकला आरोपित पुलिस को देख पीछे की और भागा। पुलिस ने पीछा करके उसे काबू किया तो उसके कब्जे से हेरोइन मिली।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें