Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: सरकारी लॉटरी की आड़ में सरेआम सट्टा लगा रहे थे युवक, नगदी समेत 4 गिरफ्तार

आरोपी सरकारी लॉटरी की आड़ में सरेआम सट्टा लगाने का काम करते थे। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर पुलिस द्वारा चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 25 Mar 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
दड़ा सट्टा लगाते नगदी समेत 4 गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शिवाजी नगर गंदा नाला पुल के पास सरकारी लॉटरी की आड़ में सरेआम दड़ा सट्टा लगा रहे हैं चार लोगों को थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से ढाई हजार रुपए की नगदी भी बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार

एएसआई सुखजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान जनकपुरी गली नंबर 3 निवासी मुनीष कुमार, ढोका मोहल्ला गली नंबर 2 निवासी हरमनदीप सिंह, मायापुरी निवासी संजीव कुमार तथा शिवाजी नगर की गली नंबर 3 निवासी राजकुमार के रूप में हुई।

पुलिस को शुक्रवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित शिवाजी नगर मोहल्ले में गंदे नाले के पास खड़े होकर सरकारी लॉटरी की आड़ में सरेआम दड़ा सट्टा लगाने का काम करते हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने घर से की 10 पेटी शराब बरामद

संवाद सूत्र, समराला: समराला पुलिस ने गांव मंजालीकलां में एक घर पर छापामार कर दस पेटी शराब बरामद की है। एएसआइ बलदेव राज को सूचना मिली थी कि गांव मजाली कला का मनप्रीत सिंह अपने घर में शराब रख बेचता है। समराला पुलिस द्वारा गांव मजाली कला में आरोपी मनप्रीत सिंह के घर पर छापामारी की तो आरोपित के घर से 10 पेटी शराब बरामद हुई। जिसके आधार पर आरोपित को काबू किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर