Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लुधियाना पुलिस ने बदमाश मोविश बैंस को किया गिरफ्तार, पिस्तौल की नोक पर चंडीगढ़ रोड से छीनी थी फार्चूनर

लुधियाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल पुलिस ने बदमाश मोविश बैंस को किला मोहल्ला से गिरफ्तार किया है। इस दौरान मोविश बैंस के पास से 32 बोर की पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

By Dilbag SinghEdited By: DeepikaUpdated: Sat, 22 Oct 2022 08:30 AM (IST)
Hero Image
बदमाश मोविश बैंस को लुधियाना पुलिस ने किया गिरफ्तार। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। सीआइए पुलिस ने सिरदर्दी बने हुए पुनीत बैंस के साथी मोविश बैंस को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, पुलिस ने उसे फरवरी माह में चंडीगढ़ रोड़ से फार्च्यूनर गाड़ी छीनने के मामले में गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसके पास से 32 बोर का रिवाल्वर बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, ताकि पुनीत बैंस को भी जलद से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

बर्थडे पार्टी का विरोध करने पर की थी फायरिंग

पुलिस कमिश्नर डा कौस्तुभ शर्मा ने बताया कि सीआइए एक टीम को जानकारी मिली थी और इसी पर कार्रवाई करते हुए मोविश बैंस को किला मोहल्ला से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके पास से 32 बोर का पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। उसके खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में छह आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसने ही पुनीत बैंस के साथ मिलकर टिब्बा रोड़ पर बर्थडे पार्टी का विरोध करने पर फायरिंग कर दी थी।

पहले भी की है कई लूटपाट की वारदातें

मोविश बैंस ने ही 25 फरवरी को ग्रोवर सर्विस स्टेशन, पक्खोवाल रोड जंड़ू चौक सिविल लाइंस में जगनजोत सिंह से फार्च्यूनर कार पिस्तौल की नोक पर छीनी थी। मोविश के साथ उसके साथी न्यूटरन निवासी दुगरी पर भी थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने मामला दर्ज किया था। वह हरिद्वार, हिमाचल, उत्तराखंड आदि जगहों पर छिप कर रह रहा था। वह अपने साथियों के साथ पहले भी कई लूटपाट की वारदातें कर चुका है। मोविश बैंस की तलाश में पुलिस कई जगहों पर छापामारी भी कर चुकी थी। हालांकि अब वो पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। 

यह भी पढे़ंः-धनतेरस पर करें शुभ खरीदारी, बाजार में आफर्स की भरमार; लुधियाना में एक हजार करोड़ के कारोबार की उम्मीद

यह भी पढे़ंः-लुधियाना में सार्वजनिक शौचालय से सोलर पैनल चोरी, निगम ने जड़ा ताला; खुले में शौच करने को मजबूर लोग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें