Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लुधियाना में थाना सराभा नगर की एसएचओ सस्पेंड, रिश्वत लेने के लगे थे आरोप; एडीजीपी के पत्र पर CP की कार्रवाई

लुधियाना में थाना सराभा नगर में तैनात महिला एसएचओ अमनजोत को सस्पेंड कर दिया गया है। इंस्पेक्टर अमनजोत कौर पर मोहाली स्थित स्टेट साइबर सेल में तैनाती के दौरान रिश्वत लेने के आरोप लगे थे। मामले की जांच में उन पर लगाए आरोप सही पाए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vinay kumarUpdated: Wed, 16 Nov 2022 10:15 PM (IST)
Hero Image
लुधियाना में थाना सराभा नगर की एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के थाना सराभा नगर में कुछ दिन पहले ही एसएचओ तैनात की गई इंस्पेक्टर अमनजोत को सस्पेंड कर दिया गया है। एडीजीपी साइबर सेल की ओर से पुलिस कमिश्नर लुधियाना को भेजे गए पत्र के बाद यह कार्रवाई की गई है।

इंस्पेक्टर अमनजोत कौर पहले मोहाली स्थित स्टेट साइबर सेल में तैनात थीं। वहां उन पर एक मामले की जांच के दौरान शिकायतकर्ता से एक लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगा था। मामले की जांच में उन पर लगाए आरोप सही पाए गए हैं।

इसके बाद उन्हें सस्पेंड करने के आदेश जारी किए गए हैं। नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने पत्र मिलने के बाद यह कार्रवाई की है। उसकी जगह सब इंस्पेक्टर अमरिंदर सिंह को सराभा नगर का प्रभार सौंपा गया है।

एडीसीपी-4 तुषार गुप्ता का कहना है कि अभी उनके पास आर्डर नहीं आए हैं। आर्डर मिलने के बाद जांच शुरू की जाएगी। पांच दिन पहले ही अमनजोत कौर को सराभा नगर थाने का एसएचओ लगाया गया था। बताया जा रहा है कि लुधियाना से सत्ता पक्ष के एक नेता की सिफारिश पर उन्हें एसएचओ लगाया गया था। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें