Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana: दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर लुटेरी नौकरानी ने मालिक को लगाई चपत; लाखों रुपए और गहने लेकर हुई फुर्र

Punjab लुधियाना के अर्बन एस्टेट-2 इलाके में नेपाली मूल की नौकरानी मालिक को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर करीब सात लाख की नकदी और 22 लाख रुपए के सोने के गहने लेकर भाग गई। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 60 वर्षीय भगवंत सिंह की शेरपुर कलां में चेतक टूल्ज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम से फैक्ट्री है।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
Ludhiana: दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर लुटेरी नौकरानी ने मालिक को लगाई चपत; लाखों रुपए और गहने लेकर हुई फुर्र

लुधियाना, जागरण संवाददाता। अर्बन एस्टेट-2 इलाके में नेपाली मूल की नौकरानी मालिक को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर करीब सात लाख की नकदी और 22 लाख रुपए के सोने के गहने लेकर भाग गई। परिवार ने करीब डेढ़ माह पहले ही उस नौकरानी को काम पर रखा था।

थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 60 वर्षीय भगवंत सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी शेरपुर कलां में चेतक टूल्ज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम से फैक्ट्री है। उनका बेटा, बहु और बच्चे विदेश घूमने गए हुए हैं। घर पर वह और उनकी पत्नी नरिंदर कौर ही थी।

सुबह तीन बजे उठकर वह गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गए थे। करीब सात बजे वहां से वापस आए। उन्होंने नौकरानी से दूध मंगवाया। दूध पीने के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गए।

करीब दस बजे घर में सफाई करने वाली लेकिन वह बाहर से सफाई कर लौट गई। दोपहर करीब एक बजे बर्तन धोने वाली नौकरानी आई। उसने घर के अंदर आवाज लगाई। जब वह अंदर आई तो दोनों बुजुर्ग बेहोश पड़े थे। उसने पड़ोसियों को बुलाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की तारें काटी

कारोबारी ने नेपाल के जिला सुनसरी के गांव बकलोरी की रहने वाली ससमिता राय को करीब डेढ़ माह पहले ही काम पर रखा था। वह उनके घर में ही रहती थी। रविवार को बुजुर्ग दंपती को बेहोश करने के बाद उसने अपने दो साथियों को बुलाया और घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की तारें काट दी।

अलमारियों से नकदी और सोने के गहने चोरी कर लिए। अनुमान है कि घर से साढ़े सात लाख की नकदी और करीब 22 लाख रुपए के सोने व हीरे के गहने चोरी किए गए हैं।

जांच में जुटी पुलिस

थाना फोकल प्वाइंट के प्रभारी इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह के अनुसार चोरों की पहचान के लिए इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। इसके अलावा बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर भी जांच की जा रही है। जल्द आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर