Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: सुपरवाइजर को रिश्वत लेते पकड़वाने वाले पीड़ित से मारपीट, अंगुलियां तोड़ीं; आरोपित पर मामला दर्ज

Ludhiana News पंजाब के लुधियाना में नगर निगम के मुलाजिम से मारपीट का मामला सामने आया। साथ ही उसकी अंगुलियां भी तोड़ दी। कसूर बस इतना था कि पीड़ित ने सुपरवाइजर को रिश्वत लेते हुए विजिलेंस को रंगे हाथों पकड़वाया था। अब पीड़ित ने रिश्वत लेते हुए पकड़े गए आरोपित के बेटे पर ही मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 10:29 PM (IST)
Hero Image
सुपरवाइजर को रिश्वत लेते पकड़वाने वाले पीड़ित से मारपीट

लुधियाना, जागरण संवाददाता। शहर के हैबोवाल कलां निवासी और नगर निगम के मुलाजिम से मारपीट हुई है। उसने हाल ही में वेतन जारी करवाने के लिए सुपरवाइजर को रिश्वत लेते हुए विजिलेंस को रंगे हाथों पकड़वाया था। पीड़ित ने रिश्वत लेते हुए पकड़े गए आरोपित के बेटे पर ही मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

आपराधिक मामला दर्ज

पुलिस ने थाना हैबोवाल में अशोक कुमार निवासी संत नगर हैबोवाल कलां और उसके भाई के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में अरुण कुमार निवासी गोपाल नगर हैबोवाल कलां ने बताया कि वह नगर निगम जोन डी में बतौर सफाई सेवक काम करता हूं। उसने बताया कि 7 सितंबर को सुबह छह बजे सुबह मेन बाजार में मौजूद था।

यह भी पढ़ें: Singer Shubh: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने फाड़े कैनेडियन रैपर शुभ के कॉन्सर्ट के पोस्टर, शो रद्द करने की मांग

अंगुलियां तक तोड़ दीं

तभी अशोक कुमार निवासी संत नगर हैबोवाल और उसकी बुआ का लड़का आया और उसके साथ मारपीट की। यही नहीं इस दौरान उसकी अंगुलियां तक तोड़ दीं और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। उसने बताया कि कुछ दिन पहले ही उसके अशोक कुमार के पिता दर्शन लाल के खिलाफ विजिलेंस में शिकायत दी थी और विजिलेंस ने दर्शन लाल को छह हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। इसी रंजिश में ही अशोक कुमार ने उसके साथ मारपीट की है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत और एक गंभीर जख्मी; एक ही बाइक पर थे चारों सवार