Move to Jagran APP

Machhiwara Sahib: कोल्ड स्टोर के कमरे में मिले अधेड़ महिला व पुरुष के शव, स्वजनों ने लगाए हत्या के आरोप

गांव झाड़ साहिब में एक कमरे से एक अधेड़ व्यक्ति और एक महिला का शव मिला है। मृतकों की पहचान थाना माछीवाड़ा के गांव बहिलोलपुर निवासी 50 वर्षीय जसवीर सिंह और महिला की पहचान बलविंदर कौर निवासी नानोवाल के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Fri, 30 Dec 2022 01:24 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 01:24 PM (IST)
कोल्ड स्टोर के कमरे में मिले अधेड़ महिला व पुरुष के शव

श्री माछीवाड़ा साहिब, संवाद सूत्र  : गांव झाड़ साहिब में एक कमरे से एक अधेड़ व्यक्ति और एक महिला का शव मिला है। मृतकों की पहचान थाना माछीवाड़ा के गांव बहिलोलपुर निवासी 50 वर्षीय जसवीर सिंह और महिला की पहचान बलविंदर कौर निवासी नानोवाल के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

अंगीठी के धुएं से गैस चढ़ने से हुई मौत

कयास लगाया जा रहा है कि दोनों की अंगीठी के धुएं से गैस चढ़ने से मौत हो गई होगी। थाना प्रभारी ने बताया कि जसवीर सिंह गांव झाड़ साहिब के सोही कोल्ड स्टोर में चौकीदारी का काम करता था और वहीं बने एक कमरे में रहता था। जबकि, पास के गांव नानोवाल की रहने वाली बलविंदर कौर भी कोल्ड स्टोर में काम करने आती थी , जिसके जसवीर सिंह से काफी समय से संबंध थे।

कोल्ड स्टोर के मालिक ने दी सुचना 

उन्होंने बताया कि दोनों रात को एक साथ कमरे में अंगीठी जलाकर सो गए। उजब सुबह चौकीदार जसवीर सिंह ने अपना कमरा नहीं खोला तो कोल्ड स्टोर के मालिक नायब सिंह व पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी दविंदर पाल सिंह और चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने कमरे की खिड़की खोलकर जब अंदर झांका तो जसवीर सिंह और बलविंदर कौर के नग्न हालत में शव पड़े हुए थे।

जसवीर सिंह के स्वजनों ने लगाए हत्या के आरोप 

मृतक चौकीदार जसवीर सिंह के पुत्र नोना ने आरोप लगाया है कि उसके पिता की हत्या की गई है। उसने आरोप लगाया कि पुलिस को मामले की गंभीरता से जांच की जाए। कोल्ड स्टोर के मालिक ने कहा कि पुलिस उनके चौकीदार जसवीर सिंह की मौत की निष्पक्ष जांच करे।

यह भी पढ़ें - Punjab को ‘अशांत राज्य’ बताकर फंसी कांग्रेस, आप ने कहा-जब हालात खराब थे, तब कांग्रेस की ही सरकार थी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.