Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Batala Fire Accident: इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में लगी भीषण आग, 25 लाख रुपये का नुकसान; मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद

पंजाब के बटाला में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अलीवाल रोड पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में भयंकर आग लग गई। आग लगने के कारण गोदाम में रखा सामान जलकर खाक हो गया। वहीं इसके कारण 25 लाख रुपये का नुकसान हो गया। हालांकि मौके पर पहुंची तीन फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 19 May 2024 12:32 PM (IST)
Hero Image
इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में लगी भीषण आग।

जागरण संवाददाता, बटाला। रविवार सुबह अलीवाल रोड पर इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में भयंकर आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने से करीब 25 लाख रुपये का नुकसान हो गया। फायर विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर एक घंटे की कड़ी मेहनत कर आग पर काबू पाया।

इलेक्ट्रॉनिक का सामान जलकर खाक

जानकारी देते हुए सिटी रोड पर अजय इलेक्ट्रो वर्ल्ड के मालिक सुमेश कुमार ने बताया कि उनका अलीवाल रोड पर गोदाम है। जिस में लाखों रुपयों का इलेक्ट्रॉनिक का सामान रखा हुआ है। रविवार सुबह करीब पौने आठ बजे फोन पर पता चला कि गोदाम से धुआं निकल रहा है, जिसके बाद फायर विभाग की सूचना देकर वह गोदाम पहुंचे तो देखा गोदाम में आग लगी हुई थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस प्रत्याशी के विवादित बोल- पंजाब पर कब्जा कर रहे यूपी और बिहार के लोगों को रोकना जरूरी, इन्हें नौकरी व वोट का अधिकार न मिले

दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर मौजूद

इसी दौरान फायर विभाग की गाड़ियों ने आकर आग पर काबू पाया। लेकिन आग से गोदाम में रखा करीब 25 लाख का नुकसान हो गया। वहीं, फायर अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया कि पता चलते ही तीन गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन का दंश झेल रहे व्यापारी, खतरे में 500 करोड़ का व्यापार; लुधियाना आने से कतरा रहे कारोबारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें