Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: ट्रेन की चपेट में आकर शख्स की मौत, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

लुधियाना के ढंडारी रेलवे स्टेशन में ट्रेन की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गई। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त होने के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

By Deepak SaxenaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 07:17 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन की चपेट में आकर शख्स की मौत (कॉन्सेप्ट इमेज)।

लुधियाना, जागरण संवाददाता: ढ़ंडारी रेलवे स्टेशन के पास तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शी सोनू कुमार और विजय ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना पाकर ढ़ंडारी रेलवे स्टेशन जीआरपी के इंचार्ज कृपाल सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक की नहीं हो सकी पहचान

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, लेकिन किसी प्रकार का पहचान पत्र न मिलने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास कर रही है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। कृपाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है।

ट्रेन की चपेट में आकर मौत

मृतक की पहचान होते ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पहचान नहीं हुई तो जीआरपी कार्रवाई करेगी। कृपाल सिंह ने बताया कि मृतक 12029 ट्रेन के चपेट में आया था। सोनू ने बताया कि जब गाड़ी नजदीक आई तो यह व्यक्ति दौड़कर ट्रैक पार करने लगा जिससे चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: जालंधर में उद्योगपतियों से मुलाकात कर रहे सीएम मान और आप सुप्रीमो केजरीवाल, कई मुद्दों के हल होने की संभावना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें