Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: टायरों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख; शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा

लुधियाना में समराला चौक में टायरों की दुकान में बुधवार तड़के भीष्ण आग लग गई। जिससे दुकानदार का लाखों का नुकसान है। आग सुबह 4 बजे के करीब लगी थी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है मगर इसकी वजह शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है। पांच साल पहले भी इसी दुकान में भीषण आग लगी थी तब भी लाखों का नुकसान हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 12:24 PM (IST)
Hero Image
टायरों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

लुधियाना, जागरण संवाददाता। पंजाब के लुधियाना में एक दुकान में भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक,  समराला चौक में टायरों की दुकान में बुधवार तड़के भीषण लग गई। जिससे दुकानदार का लाखों का नुकसान है। आग सुबह 4 बजे के करीब लगी थी, जिस पर दमकल की सात गाड़ियों द्वारा पानी डालने के बाद काबू पाया गया और दुकानदार भी वहां से चला गया।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग 

मगर कुछ ही समय बाद आग फिर से भड़क गई और दुकान से काला धुंआं निकलने लगा। जिसके बाद फिर से आग पर काबू पाने के प्रयास होने लगे। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है मगर इसकी वजह शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Asian Games 2023: शूटिंग में पंजाब की बेटियों ने चीन में बढ़ाई तिरंगे की शान, भारत के हिस्से आया चौथा 'गोल्ड'

पांच साल पहले भी लगी थी इसी दुकान में आग 

करीबन पांच साल पहले भी इसी दुकान में भीषण आग लगी थी, तब भी आग की वजह से लाखों का नुकसान हो गया था। दुकान मालिक दिनेश कुमार का कहना है कि उन्हें किसी राहगीर ने सुबह आग लगने की सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें- Indian-Canada Tension: खालिस्तान नेटवर्क के कनाडा से जुड़ते तार, पंजाब में जगह-जगह NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें